मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

करण कुंद्रा की नई थ्रिलर इश्क में घायल प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है, जो उनकी आगामी परियोजनाओं को लेकर उत्साहित हैं।

करण कुंद्रा सुर्खियों में बने रहते हैं, फिर चाहे बात उनकी लव लाइफ की हो या उनके नाम से प्रोजेक्ट्स की। करण की मंत्रमुग्ध करने वाली आंखें और आकर्षक व्यक्तित्व प्रशंसकों को अचंभित कर देता है। अपने अच्छे लुक्स और अभिनय क्षमता से अभिनेता अपने प्रशंसकों के दिलों में बसते हैं। वह वर्तमान में अपने आगामी धारावाहिक “इश्क में घायल” के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस सीरीज में हमें बांधे रखने के लिए सब कुछ है।
करण कुंद्रा अपने फैन्स के लिए एक ऐसी अलौकिक दुनिया लेकर आ रहे हैं जिसमें हर तरह के इमोशन हैं. अभिनेता थ्रिलर फैंटसी शो ‘इश्क में घायल’ की शूटिंग कर रहे हैं, जो वैम्पायर और वेयरवुल्फ की दुनिया पर आधारित है। निर्माताओं ने शो के प्रोमो को पहले ही जारी कर दिया है और प्रशंसकों को हैंडसम करण कुंद्रा का नया लुक से नज़र नहीं हटा पा रहे हैं।
अभिनेता ने कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया है। उन्होंने शो ‘कितनी मोहब्बत है’ में अपने किरदार से सबका दिल जीत लिया और यह आज तक प्रशंसकों का पसंदीदा है। वह बिग बॉस 15 का भी हिस्सा थे जहां उनका लोकप्रियता शीर्ष पर था। एक्टिंग के अलावा उनकी होस्टिंग स्किल को भी दर्शक खूब सराहते हैं।
अभिनेता के लिए 2022 शानदार रहा, जिसमें उनके संगीत वीडियो और कई अन्य प्रोजेक्ट्स रिलीज़ हुए। श्रृंखला और आगामी परियोजनाओं में अपनी रोमांचक भूमिका के कारण अभिनेता 2023 का इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता प्रशंसकों द्वारा उन्हें अलौकिक भूमिका में देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

Related posts

रश्मिका मंदाना अगले महीने से ‘पुष्पा टू’ की शूटिंग शुरू करेंगी

cradmin

कंगना-उर्फी आमने-समाने! ‘मुस्लिम एक्टर हिंदू एक्टर’ पर एक दूसरे पर पलटवार

cradmin

ऐश्वर्या राय : बच्चन की बहू को टैक्स पसंद! ऐश्वर्या राय के घर आया नोटिस!

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News