मेरठ दर्पण
Breaking News
Breaking news

देखिए कैसे चलती हुई कार के खुले आगे के सारे पार्ट, वीडियो देखकर हो जाएंगे आप भी दंग

सोशल मीडिया के जमाने में लोग वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार नजर आते हैं। हर कोई सोशल मीडिया स्टार बनना चाहता है। वीडियो को वायरल करने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं या कुछ ऐसे वीडियोस बना लेते हैं कि वीडियो वायरल हो ही जाता है। अब हम उस वीडियो की बात करने जा रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप 1 मिनट के लिए शॉक्ड रह जाएंगे। वीडियो देखने से लग रहा है कि जैसे की कोई हादसा हुआ है।
देखे कैसे कार का अगला हिस्सा पूरी तरीके से खुल जाता है।
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सामने से एक कार आती हुई नजर आ रही है। इस कार में आगे की सीट पर 2 लोग बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो देख कर लग रहा है कि यह सिन किसी पार्किंग का हो सकता है। कुछ देर बाद वीडियो देखकर होश उड़ जाते हैं। वीडियो में जो कुछ होता है उसे देखकर काफी हैरानी होती है। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि ब्लू कलर की कार आगे बढ़ रही है तभी कार के अगले हिस्से के सारे हिस्से खुल जाते हैं। वीडियो को देखकर लगता है कि कोई बड़ा हादसा हुआ है। लेकिन कुछ देर बाद सब साफ हो जाता है यह वीडियो सिर्फ कॉमेडी के दृश्य से बनाया गया है। वीडियो को देखकर लगता है कि कोई बड़ा हादसा हुआ है। लेकिन कुछ देर बाद सब साफ हो जाता है आप वीडियो को अंत तक देखेंगे कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से खुला हुआ नजर आता है।
आखिर यह वीडियो किसने किया है पोस्ट।
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो कॉल इंस्टाग्राम पर काफी शेयर किया जा रहा है। वीडियो पुराना है लेकिन फिर भी ट्रेंडिंग में बना हुआ है। इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज हो चुके हैं।वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। एक यूजर ने लिखा है कि मुझे लगा कि कोई घटना हुई है। लेकिन बाद में पता चला कि यह एक फनी वीडियो है।

Related posts

शाह के मार्गदर्शन में पिछले एक साल में 10 लाख किलोग्राम मादक पदार्थों को किया गया नष्ट

cradmin

नॉएडा : मेट्रो के सामने कूदकर किशोर छात्र ने दी अपनी जान

cradmin

मेरठ- मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News