मेरठ दर्पण
Breaking News
Breaking news

नॉएडा : मेट्रो के सामने कूदकर किशोर छात्र ने दी अपनी जान

उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर 16 साल के दसवीं कक्षा के एक छात्र ने मेट्रो के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। मेट्रो के सामने छात्र के कूदने की यह घटना नोएडा के थाना सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र में हुई है। घटना में घायल किशोर को इलाज के लिए सबसे पहले जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ छात्र की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, मगर अस्पताल ले जाते वक़्त रास्ते में ही किशोर ने दम तोड़ दिया। घटना में मृत छात्र की पहचान 16 वर्षीय लक्ष्य के रूप में हुई है, जो मूल रूप से इटावा जिले का रहने वाला था और वर्तमान में नॉएडा के सेक्टर-36 में रह रहा था।

मृतक छात्र के एक दोस्त ने पुलिस को जांच के दौरान बताया कि घटना के कुछ देर पहले लक्ष्य ने उसके पास कॉल की थी। लेकिन जब मृतक छात्र का दोस्त घटनास्थल पर पहुंचा तो वह वहां गंभीर रूप से घायल पड़ा था। इस मामले में जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस द्वारा मृतक किशोर के परिवार वालों से संपर्क स्थापित किया जा रहा है। इसके अलावा पुलिस द्वारा  घटनास्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। लक्ष्य कक्षा दसवीं का छात्र था। इसलिए पुलिस द्वारा सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। छात्र के मेट्रो के सामने कूदने की घटना के बाद करीब 20 ये 30 मिनट तक मेट्रो सेवा बाधित रही। मेट्रो ट्रैक से बॉडी हटाने और तकनीकी जांच के बाद ही मेट्रो को दुबारा चलाया गया।

Related posts

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल और झारखंड के मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन की उपस्थिति में दो दिवसीय झारखंड जनजातीय महोत्सव-2022 का रंगारंग समापन

Ankit Gupta

कौन है अयमान अल जवाहिरी- अल कायदा प्रमुख अमेरिकी हमले में मारा गया?

Ankit Gupta

बढ़ती आलोचना के बाद इंस्टाग्राम ने टिकटॉक-स्टाइल के बदलावों को वापस लिया

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News