मेरठ दर्पण
Breaking News
राजनीति

“हां- मैं प्लेबॉय था”: कथित ऑडियो क्लिप को लेकर इमरान खान का पूर्व पाक आर्मी चीफ बाजवा पर हमला

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान (Imran Khan) ने कहा कि जनरल बाजवा (Qamar Javed Bajwa) को एक्सटेंशन देना मेरी बड़ी भूल थी. उसने मेरी पीठ में छुरा घोंपा और अपना रंग दिखाया.

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान (Imran Khan) ने पाकिस्तान के रिटायर्ड सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा (General Qamar Javed Bajwa)पर हमला बोला है. इमरान खान ने आरोप लगाया कि पूर्व आर्मी चीफ बाजवा ने पिछले साल अविश्वास प्रस्ताव पेश होने से पहले आखिरी मुलाकात के दौरान उन्हें ‘प्लेबॉय’ कहा था. इमरान खान ने 2 जनवरी को लाहौर स्थित अपने आवास पर मीडिया से बातचीत में कथित तौर पर उनसे जुड़े ‘डर्टी ऑडियो’ को लेकर बात की.
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान ने अपने कार्यकाल के दौरान जनरल बाजवा को सेवा विस्तार देने पर भी खेद जताया. उन्होंने कहा कि जनरल बाजवा को एक्सटेंशन देना मेरी बड़ी भूल थी. उसने मेरी पीठ में छुरा घोंपा और अपना रंग दिखाया.
हां, मैं एक प्लेबॉय था’
इमरान खान ने बाजवा के साथ अपनी मीटिंग का जिक्र करते हुए कहा कि बाजवा ने उन्हें सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया था. खान ने कहा कि अगस्त 2022 में जनरल बाजवा के साथ एक बैठक में, उन्होंने बताया कि उनके पास उनकी पार्टी के लोगों के ऑडियो और वीडियो हैं. साथ ही बाजवा ने इमरान को याद दिलाया कि वह एक ‘प्लेबॉय’ थे. इस पर इमरान ने स्वीकार्य किया कि हां, वह अतीत में एक प्लेबॉय थे. इमरान ने कहा कि उन्होंने कभी दावा नहीं किया कि वह एक फरिश्ता हैं.
इमरान खान ने कहा, ‘हम अपने युवाओं को गंदे ऑडियो और वीडियो के माध्यम से क्या संदेश दे रहे हैं?’. उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह के ऑडियो रिकॉर्ड करने के लिए सरकारी प्रतिष्ठानों को दोषी ठहराया है. आपको बता दें कि हाल ही में इमरान खान के कथित तीन कथित ऑडियो क्लिप लीक हो गए थे. हालांकि, आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह ने दावा किया कि ये ऑडियो क्लिप वास्तविक हैं और इसी तरह खान के वीडियो क्लिप भी आने वाले दिनों में सामने आ सकते हैं.
इमरान ने बताया कि उन्हें इस दौरान पता चला कि वह सावधानी से दोहरा खेल खेल रहे थे. उन्होंने आगे कहा कि शहबाज शरीफ (PM Shahbaz Sharif) को प्रधानमंत्री बनाकर बाजवा ने उनकी पीठ में छुरा घोंपा है.

Related posts

BJP MP पर हमला, खनन माफिया के 150 लोडेड डंफर रोकने की कर रही थी कोशिश

Ankit Gupta

यू डोंट नो मी”: स्मृति ईरानी से सोनिया गांधी तक कांग्रेस संस्करण में

Ankit Gupta

राकेश टिकैत बोले नगर निकाय चुनाव में धांधली नहीं होने देंगे

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News