मेरठ दर्पण
Breaking News
राजनीति

BJP MP पर हमला, खनन माफिया के 150 लोडेड डंफर रोकने की कर रही थी कोशिश

भरतपुर/नई दिल्ली: 

भरतपुर में बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर हमले की खबर सामने आ रही है. यहां रंजीता कोली ने आरोप लगाया कि खनन माफिया ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की. रंजीता कोली ने आरोप लगाया कि उन पर डंपर चढ़ाने की कोशिश की गई, उनकी कार के शीशे तोड़ दिए गए. उन्होंने कहा कि राजस्थान पुलिस ने फोन करने के बाद भी कोई मदद नहीं पहुंचाई. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस को सूचित करने के 2 घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. अपने ऊपर हुए हमले के बाद वो धरने पर बैठ गईं.

बीजेपी सांसद रंजीता कोली ने सीएम अशोक गहलोत और राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भले ही मुझपर हमला हुआ है, लेकिन मैं डरने वाली नहीं हूं. रंजीता कोली ने कहा कि मैंने देखा कि लगभग 150 ट्रक ओवरलोडेड थे. मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वे भाग गए. उन्हें लगा कि मैं कार में हूं और इस तरह उन्होंने पथराव किया, मेरी कार तोड़ दी. मुझे मारा जा सकता था. यह मुझ पर हमला है लेकिन मैं नहीं डरूंगी.

भाजपा सांसद रंजीता कोली ने कहा कि अवैध खनन को रोकना और जनता की सेवा करना भी मेरा लक्ष्य है. हम रात को आए तब 150 ट्रक यहां खड़े थे, हमने गाड़ी लगाई तो वे भागने लगे. अगर वे अवैध नहीं थे तो भागने की जरूरत क्या थी? उन्हें रोकने की कोशिश की तो मेरी गाड़ी को तोड़ दिया, मुझे मारने की कोशिश की गई.

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का लगाया आरोप

मामले में एएसपी आरएस कविया ने कहा कि सांसद ने हमें बताया कि वह दिल्ली से जा रही थीं, तभी उन्हें ओवरलोड ट्रक दिखाई दिए. उसने उन्हें रोकने की कोशिश की, जबकि 2-3 ट्रक रुक गए, अन्य भाग गए. भागते समय उन्होंने उनकी कार पर पथराव किया, उस पर हमला किया. हालांकि रंजीता कोली पुलिस की कार्यप्रणाली से बहुत नाखुश हैं, जिसके बाद से वो धरने पर बैठ गई हैं. उनके साथ उनके समर्थक भी जुट गए हैं. इस बीच पुलिस ने कहा कि वो उन डंफरों की तलाश कर रही है.

Related posts

उत्तराखंड: कार्यकारिणी गठन के लिए प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने हाईकमान को भेजी सूची

Ankit Gupta

अमित शाह का मैनपुरी, कानपुर और औरैया में सपा-बसपा पर जोरदार हमला, कह दी यह बड़ी बात

Ankit Gupta

BJP: बापू की 75वीं पुण्यतिथि पर पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि, कहा- उनके बलिदान को कभी नहीं भुलाया जाएगा…

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News