मेरठ दर्पण
Breaking News
राजनीति

यू डोंट नो मी”: स्मृति ईरानी से सोनिया गांधी तक कांग्रेस संस्करण में

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोनिया गांधी को घेर लिया और उन पर चिल्लाई, उंगली उठाते हुए, कांग्रेस ने आज कहा कि दोनों नेताओं के बीच आदान-प्रदान के बाद राजनीतिक तूफान खड़ा हो गया। नाटकीय आदान-प्रदान के बारे में कई संस्करण प्रसारित हो रहे हैं – उनमें से अधिकांश भाजपा नेताओं के हैं जो दावा करते हैं कि सोनिया गांधी ने सुश्री ईरानी को फटकार लगाई थी जब उन्होंने भाजपा की रमा देवी के साथ अपनी बातचीत में कटौती करने की कोशिश की थी।
एक बयान में, जयराम रमेश – कांग्रेस सांसद और पार्टी के महासचिव-प्रभारी संचार – ने कहा कि स्मृति ईरानी ने सोनिया गांधी के साथ “अनुचित व्यवहार” किया और “अपमानजनक शब्दों” का इस्तेमाल किया।

“सोनिया गांधी एक बीजेपी सांसद रमा देवी से बात कर रही थीं। स्मृति ईरानी सोनिया गांधी के पास आईं और बेहद अपमानजनक लहजे में अपशब्द बोलीं। जब सोनिया-जी ने विनम्रता से उनसे कहा, ‘मैं आपसे बात नहीं कर रहा हूं, मैं दूसरे से बात कर रहा हूं। सांसद, स्मृति ईरानी चिल्लाई, ‘तुम मुझे नहीं जानते, मैं कौन हूं’। कई अन्य दलों के सांसद और कांग्रेस सांसद इस घटना के गवाह हैं, “श्री रमेश का बयान हिंदी में पढ़ें।

“यह किस तरह का व्यवहार है? क्या कोई सांसद अपने साथी सांसद से बात भी नहीं कर सकता? स्मृति ईरानी राजनीतिक तरीके से अपनी बात रख सकती हैं। वह एक वरिष्ठ सांसद और एक पार्टी अध्यक्ष के साथ ऐसा अभद्र व्यवहार क्यों कर रही हैं?” श्री रमेश ने जोड़ा।

मौके पर मौजूद अन्य कांग्रेस नेताओं ने दावा किया है कि ईरानी ने श्रीमती गांधी पर उंगली उठाई और कहा, “आपकी हिम्मत कैसे हुई, इस तरह का व्यवहार न करें। यह आपका पार्टी कार्यालय नहीं है।”

Related posts

राजनीतिक क्षेत्र खिसक जाने से बौखलाए विपक्षियों ने किया विरोध- सांसद राजकुमार

दो चरणों के मतदान के बाद बदली दिग्गजों की टोन, बुंदेलखंड और यादव बेल्ट पर फोकस

Ankit Gupta

राजस्थान – 200 मेसे 198 ने ही डाला राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोट

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News