मेरठ दर्पण
Breaking News
खेल

…तो विराट और रोहित को भी बाहर कर देंगे: गंभीर ने राहुल को दी सलाह

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने केएल राहुल को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की सलाह दी है क्योंकि टीम में कोई भी अनफिट नहीं है। खराब प्रदर्शन के बाद, उन्हें श्रीलंका के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज़ से हटा दिया गया था और वन डे सीरीज़ के लिए उप-कप्तान के रूप में भी हटा दिया गया था। उन्हें जल्द ही टीम में अपनी काबिलियत साबित करनी होगी।

उन्होंने बांग्लादेश दौरे पर केवल एक 50 से अधिक का स्कोर बनाया, जो शुरुआती वन डे मैच में आया था। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम में जगह नहीं मिली थी। हालांकि, बीसीसीआई ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि उन्हें बाहर किया गया है या आराम दिया गया है। ऐसे में गौतम गंभीर का कहना है कि राहुल को चयनकर्ताओं के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए, क्योंकि यह ऐसी चीज है जो आपके बस में नहीं है। गंभीर ने कहा कि अगर राहुल चयनकर्ताओं के बारे में सोचेंगे तो इससे उन पर अनावश्यक दबाव बनेगा।

गौतम गंभीर ने कहा, “आप केवल वही नियंत्रित कर सकते हैं जो आप नियंत्रित कर सकते हैं। आप चयनकर्ताओं को नियंत्रित नहीं कर सकते, अगली श्रृंखला में क्या होने वाला है, आप इसे नियंत्रित नहीं कर सकते। आगे तीन वनडे मैच हैं। यदि आप उन्हें खेलते हैं, तो बस वर्तमान में रहें। आप केवल इतना ही नियंत्रित कर सकते हैं। जिस क्षण आप बेकाबू चीजों के बारे में सोचना शुरू करते हैं, आप अपने आप पर अनुचित दबाव डालते हैं।”

गंभीर ने आईपीएल के पिछले सीजन में राहुल के साथ मिलकर काम किया था, जहां वे लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर थे। गंभीर ने कहा कि नाम और प्रतिभा टीम में जगह की गारंटी नहीं दे सकते और राहुल को अपनी काबिलियत साबित करने के लिए श्रीलंका वनडे में प्रदर्शन करना होगा।

Related posts

न्यूजीलैंड के खिलाफ आज मैच जीत सीरीज विन करना चाहेगी टीम इंडिया

cradmin

कप्तान रोहित शर्मा ने जाना ऋषभ पंत का हाल, डॉक्टर्स से बात कर लिया हेल्थ अपडेट

Ankit Gupta

रोनाल्डो-मेसी की टक्कर देखने के लिए 21.2 करोड़ का टिकट, सऊदी अरब के बिजनेसमैन ने लगाई बोली

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News