मेरठ दर्पण
Breaking News
अंतराष्टीयखेल

इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बने रोनाल्डो; सऊदी अरब की डील आपके होश उड़ा देगी

पुर्तगाली फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सऊदी अरब के फुटबॉल क्लब अल नासर के साथ करार किया है। इसके तहत रोनाल्डो 2025 तक इस क्लब से खेलते नजर आएंगे। फुटबॉल क्लब अल नासर ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, “इतिहास बनाया जा रहा है। यह डील न केवल हमारे क्लब बल्कि हमारे देश, आने वाली पीढ़ी को भी बड़ी सफलता हासिल करने के लिए प्रेरित करेगी। नासर में आपका स्वागत है।”

अल नासिर और रोनाल्डो के बीच 4,400 करोड़ की डील 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अल नासिर और रोनाल्डो के बीच 4,400 करोड़ की डील हुई है। जिसमें रोनाल्डो को अब एक साल में करीब 1800 करोड़ रुपए की सैलरी मिल सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह किसी भी खेल के इतिहास में सबसे ज्यादा वेतन पाने वाला खिलाड़ी होगा।

रोनाल्डो को एक और सऊदी क्लब अल हिलाल से ऑफर मिला था

आपको बता दें कि इससे पहले भी रोनाल्डो को एक और सऊदी क्लब अल हिलाल से ऑफर मिला था, जो रोनाल्डो को अल नासर से ज्यादा यानी करीब 370 मिलियन डॉलर देने को तैयार था। लेकिन उस वक्त रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड में रहने का फैसला किया और कहा, वह यहां खुश हैं। इससे पहले, मैनचेस्टर यूनाइटेड में रोनाल्डो को प्रति सप्ताह 650,000 मिलियन डॉलर का भुगतान किया गया था। दूसरी ओर रोनाल्डो को अल नासर से प्रति सप्ताह लगभग $1 मिलियन का भुगतान किया जाएगा।

अल नासर क्या है?

अल नासर की स्थापना 1955 में रियाद में हुई थी। यह सऊदी अरब का सबसे पुराना फुटबॉल क्लब है और इसने 9 सऊदी प्रीमियर लीग खिताब जीते हैं।

Related posts

भारत के स्टार एथलिट नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर इतिहास रच दिया। नीरज ने भाला फेंक में टोक्यो ओलिंपिक्स में व्यक्तिगत स्पर्धा में देश के लिए पहला स्वर्ण जीता था

Ankit Gupta

जंप रोप एसोसिएशन मेरठ के बच्चो ने के आई जे आई वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया

यूक्रेन पर कभी भी हमला कर सकता है रूस, विस्फोटकों की गड़गड़ाहट शुरू, बाइडेन करेंगे पुतिन से बात

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News