मेरठ दर्पण
Breaking News
खेल

कप्तान रोहित शर्मा ने जाना ऋषभ पंत का हाल, डॉक्टर्स से बात कर लिया हेल्थ अपडेट

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ऋषभ का हाल जानने के लिए फोन किया। उन्होंने पंत के स्वास्थ्य में सुधार को लेकर डॉक्टरों से बात की. रुडकी में ऋषभ का कार एक्सीडेंट हो गया। वह बुरी तरह जख्मी हो गया। ऋषभ अकेले कार चला रहा था और दिल्ली से अपने घर जा रहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋषभ की सेहत में सुधार हो रहा है. वे पहले से काफी बेहतर हो गए हैं। इनसाइड स्पोर्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित ने ऋषभ का इलाज कर रहे डॉक्टर्स से बात की। उन्होंने पंत की सेहत को लेकर कई सवाल पूछे। भारतीय कप्तान फिलहाल मालदीव में हैं और न्यू ईयर सेलिब्रेट करने पहुंचे हैं।

गौरतलब है कि हादसे के बाद ऋषभ को रुड़की के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद उन्हें देहरादून शिफ्ट कर दिया गया। पंत को जरूरत पड़ने पर दिल्ली या मुंबई भी भेजा जा सकता है। लेकिन ताजा खबरों के मुताबिक यह पहले से काफी बेहतर है। तो हो सकता है कि उन्हें कहीं और भेजने की जरूरत न पड़े। पंत की प्लास्टिक सर्जरी होगी. उसकी पीठ पर कई घाव हैं।

पंत के एक्सीडेंट के बाद कई अहम लोग उनसे मिलने पहुंचे. बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर ने ऋषभ से मुलाकात की। इसके बाद दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ के निदेशक श्याम शर्मा ने भी उनसे मुलाकात की. पंत की देखभाल के लिए बीसीसीआई की मेडिकल टीम भी मौजूद है। ऋषभ के 2-3 महीने में ठीक होने की उम्मीद है।

Related posts

एकाग्रता से कठिन लक्ष्य प्राप्त हो सकता है:एसपी नीरज

Ankit Gupta

मास्टरकार्ड बना BCCI का नया टाइटल स्पॉंसर, PAYTM की हो गयी छुट्टी

Ankit Gupta

रोनाल्डो-मेसी की टक्कर देखने के लिए 21.2 करोड़ का टिकट, सऊदी अरब के बिजनेसमैन ने लगाई बोली

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News