मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

जागृति विहार एक्सटेंशन के तमाम आवंटियों ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

जागृति विहार एक्सटेंशन के तमाम आवंटियों ने जिलाधिकारी मेरठ दीपक मीणा को अपर जिलाधिकारी दिवाकर सिंह के माध्यम से ज्ञापन सौंपा ।

ज्ञापन में आवंटियो ने कहा कि शासन प्रशासन व विभाग की कब्जे के संबंध में चल रही कार्रवाई से कोई निष्कर्ष नही निकल पाया है अब आवंटी खुद अपने अपने भवनों व प्लाटों पर कब्जा हांसिल करेंगे।
इसके संबंध में आवंटियों ने जिलाधिकारी से दिसम्बर माह की एक तिथि निर्धारित करने की माँग की जिसमे आवंटियों को एम्बुलेंस, अंतिम यात्रा वाहन व पुलिस टीम के साथ शीर्ष अधिकारियों की टीम की मांग की ।

आवंटी सुशील कुमार पटेल ने बताया कि दो साल से तमाम सरकारी मशीनरी ने आवंटियों के कब्जे के लिए कोई ठोस कार्रवाई नही की प्रशासन द्वारा 8 दिसम्बर की कार्रवाई भी विफल हो चुकी है जिससे आवंटियों की अंतिम आश भी टूट चुकी है अब तमाम पीड़ित आवंटी जिलाधिकारी महोदय द्वारा निर्धारित तिथि में अपने भवनों प्लाटों पर काम शुरू करायेंगे। जिसमे किसी भी प्रकार के विध्न की जिम्मेदारी प्रशासन की होगी ।
एडीएम सिटी ने आवंटियों को आश्वस्त किया कि 25 दिसम्बर तक जिलाधिकारी से वार्ता कर तिथि बता दी जायेगी ।
आवंटी सुशील कुमार पटेल ने बताया कि आवंटी केवल सैक्टर 5 को वाद मुक्त कराने की मांग कर रहे है किसान चाहें तो बकाया सम्पूर्ण जागृति विहार एक्सटेंशन पर काबिज रहें पर अब सैक्टर 5 के बर्बाद बेघर परेशान गरीब आवंटियों को मुक्त कर दें। आवंटी किसी भी हाल में भवनों का निर्माण कार्य शुरू करेंगे फिर चाहे अब आवंटियों पर गोलियों की बौछार ही क्यों ना हो जाए। सुशील कुमार पटेल ने जागृति विहार एक्सटेंशन के तमाम आवंटियों से अपील की कि भवनों में काम शुरू कराने को लेकर एक बैठक कल दिनांक 25 दिसम्बर को दोपहर में जागृति विहार एक्सटेंशन में आयोजित की जायेगी जिसमे तमाम आवंटी भवनों पर काम शुरू कराने के संदर्भ में विचार-विमर्श करेंगे।
ज्ञापन सौंपने वाले आवंटियों में मुख्य रूप से धर्मेंद्र कुमार, रजनी रानी, राकेश कुमार त्यागी, सरिता, योजना त्यागी, नटवर लाल, राधिका शर्मा, विवेक सिंह, आलोक कुमार आदि शामिल रहे

Related posts

वेद इंटरनेशनल स्कूल के तीन दिवसीय खेलोत्सव का भव्य आग़ाज

Ankit Gupta

जिलाधिकारी ने किया कैंट अस्पताल बेगमपुल व सीएचसी फलावदा का निरीक्षण

जन्माष्टमी पर लाखों घरों की बिजली कटी

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News