मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

जिलाधिकारी ने किया कैंट अस्पताल बेगमपुल व सीएचसी फलावदा का निरीक्षण

 

मेरठ-जिलाधिकारी के0 बालाजी ने आज कैंट अस्पताल बेगमपुल व सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र फलावदा का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने कैंट अस्पताल के नवीनीकरण व अस्पताल परिसर के अंदर ही कुछ वार्डों में 30 बेड़ का कोविड़ अस्पताल शुरू करने को कहा। वहीं उन्होने सीएचसी फलावदा का निरीक्षण कर उसको संचालित करने के लिए कहा।
जिलाधिकारी ने आज कैंट अस्पताल बेगमपुल का निरीक्षण कर वहां विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा स्वास्थ्य विभाग के अभियंता को निर्देषित किया कि अस्पताल के नवीनीकरण (रेनोवेषन) व अस्पताल के कुछ वार्डों में ही 30 बेड का कोविड अस्पताल का संचालन करने के लिए किस-किस चीज की आवष्यकता है उसका आंकलन कर अपनी आख्या दें ताकि प्राथमिकता पर यह कार्य कराया जा सके। उन्होने कहा कि यह कार्य सांसद निधि से कराया जा सकता है।
जिलाधिकारी ने आज नवनिर्मित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र फलावदा का निरीक्षण किया। उनके संज्ञान में लाया गया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र स्वास्थ्य विभाग को हैण्डओवर हो चुका है। उन्होने कहा कि इसके संचालन में जो भी आवष्यकता होगी उसे पूरा कराया जायेगा। उन्होने इस संबंध में आवष्यक कार्यवाही करने के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देषित किया।
इस अवसर पर डा0 पी0पी0 सिंह सहित अन्य चिकित्सक व अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

रोडवेज व सिटी ट्रांसपोर्ट बसो में कराये महिला सुरक्षा संबंधी उपायों की व्यवस्था-आयुक्त

रक्तदान विश्व में किया जाने वाला सबसे बड़ा महादान है- डॉ0 सुधीर गिरि, चेयरमैन

स्वच्छता रैंकिंग को सुधारने को लेकर चर्चा।

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News