मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

आलिया भट्ट सास नीतू कपूर को आंटी कहकर बुलाती हैं

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस मानी जाने वाली आलिया भट्ट इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं और बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. सास नीतू कपूर और पति रणबीर कपूर उनकी जिंदगी के इस अहम अध्याय में उनका खास ख्याल रख रहे हैं. जहां तक ​​पेशेवर जीवन की बात है, वह फिल्म डार्लिंग्स के साथ एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत करने जा रही है, जो घरेलू हिंसा, जीवन साथी पर होने वाले अत्याचार को एक महिला इसे कैसे छिपाए रखती है. इसे दिखाया जाएगा.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने सास नीतू कपूर को सुपर चिल बताया और कहा कि नीतू आंटी और रणबीर कपूर बहुत पॉजिटिव और खुशमिजाज लोग हैं. अगर मेरी तबीयत ठीक नहीं है, तो मुझे आराम करने और घरेलू उपचार करने के लिए कहा जाता है. मेरी माँ और नीतू आंटी स्वस्थ लोग हैं, इसलिए नई स्वस्थ आदत बनाते रहें और मुझे भी सलाह देते रहें.

कुछ लोगों ने तो उन्हें प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए ट्रोल भी कर दिया था. यह पूछे जाने पर आलिया भट्ट ने कहा कि यह एक खूबसूरत अनुभव था. ढेर सारा प्यार और सकारात्मकता भी थी. जहां तक ​​बात करने वालों की बात है, तो हर खूबसूरत चीज में नैसेर्स होते हैं. चाँद पर भी धब्बे हैं. मैं नकारात्मक प्रतिक्रिया से न तो हैरान थी और न ही परेशान, मुझे सिर्फ अच्छी चीजें ही याद हैं और मुझे अब भी लोगों का प्यार मिल रहा है. मैं बकवास करने के बजाय सिर्फ सकारात्मकता पर ध्यान क्यों ना दूं.

Related posts

हिमेश रेशमिया जन्मदिन : किस घटना ने हिमेश को बनाया गायक

Ankit Gupta

पहले चरण का मतदान सुबह सात बजे से हुआ शुरू,कोहरे में भी दिख रहा वोटरों में उत्साह

Mrtdarpan@gmail.com

परिवार को अब मिलेगा न्याय: नीतीश कुमार

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News