मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराधफिल्मी दुनियाराजनीतिराष्ट्रीय

परिवार को अब मिलेगा न्याय: नीतीश कुमार

बिहार: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच पर सुप्रीम कोर्ट ने मुहर लगा दी है। इस पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि फैसले से साफ हो गया कि बिहार सरकार की पूरी प्रक्रिया सही थी। अब मुझे पूरा भरोसा है कि सुशांत और उनके परिवार को न्याय मिलेगा।

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी सरकार ने जो भी काम किया, वह कानूनन था। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कार्यवाही की गई।

अब मुझे पूरा भरोसा है कि सीबीआई ही पूरे तरह से ठीक से ढंग की जांच करेगी और न्याय दिलाएगी। न्याय की उम्मीद सिर्फ परिवार या बिहार को नहीं, पूरे देश की जनता को है।

सीएम नीतीश कुमार से पहले डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। ये अन्याय के विरुद्ध न्याय की जीत है। यह 130 करोड़ लोगों के भावनाओं की जीत है।

अब लोगों के अंदर उम्मीद बनी है कि अब सुशांत केस की सच्चाई सामने आएगी। यह पूरे देश के लिए बहुत बड़ी
खबर है।

मुंबई पुलिस के आरोपों का जिक्र करते हुए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि हम लोगों पर आरोप लगाए जा रहे थे कि आपने क्यों केस किया।

हमको जांच नहीं करने दिया जा रहा था। हमने आईपीएस अफसर को भेजा तो उसे कैदी की तरह रात में क्वारनटीन कर लिया गया। इससे लगा कि कोई न कोई गड़बड़ है।

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि नतीजा आएगा और निश्चित आएगा, क्योंकि यह केवल एक परिवार की लड़ाई नहीं है। यह हिंदुस्तान की जनता की लड़ाई है।

संजय राउत के बयान पर डीजीपी ने कहा कि किसी राजनीतिक व्यक्ति पर आरोप लगाना उचित नहीं है। पूरे देश को पता चल गया कि बिहार पुलिस कोई गलत नहीं कर रही थी।

Related posts

पत्रकारों को आयुष्मान भारत योजना से जोड़ने के लिए केन्द्रीय मंत्री को सौंपा पत्र

Ankit Gupta

सर्राफ के हत्यारोपी शनिवार तक नही पकड़े गए तो रविवार को मेरठ बन्द

बिग बॉस 9 फेम मंदाना करीमी नजर आयीं बिकिनी में, इंटरनेट पर लगाई आग

Ankit Gupta
Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News