मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराध

मोतिहारी में शख्स की गोली मारकर हत्या, घटनास्थल से तीन खोखा बरामद

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी जिले में क्राइमियों ने शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना जिले के ढाका स्थित रजिस्ट्री कामालय के बाहर की है। मृतक की पहचान जिले के कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र के गोरगावा गांव निवासी वरुण सिंह के रूप में की गई है। मृतक अपने निजी कार्य को लेकर ढाका पहुंचा था। इसी दौरान रजिस्ट्री कार्यालय के सामने बाइक सवार क्राइमियों ने उसके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।

घटनास्थल से तीन खोखा बरामद
बता दें कि घटनास्थल से महज कुछ ही कदम की दूरी पर प्रखंड/अनुमंडल कामालय समेत अनुमंडल पुलिस कामालय सहित कई कामालय उपस्थित हैं। फिर भी क्राइमियों ने मंगलवार को दिनदहाड़े हत्या की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद मौके पर सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृत शरीर का पोस्टमार्टम मोतिहारी सदर हॉस्पिटल में कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मौके पर से तीन खोखे बरामद किए हैं।
मिली जानकारी मुताबिक मृतक वरुण का आपराधिक इतिहास है। डकैती, छिनतई जैसे कई मामलों में वो इल्जामित है। वैसे उसकी हत्या के बाद ढाका पुलिस मामला रेट्ज कर कार्रवाई में जुट गई है। वहीं, घटना के बाद क्राइमियों को चिन्भलाई करने की प्रयास जारी है। बता दें कि मृतक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। ऐसे में उसकी मृत्यु के बाद घर के मेम्बरों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की जाँच कर रहे एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही ढाका पुलिस को मौके पर भेजा गया है। मौके से तीन खोखे बरामद हुए हैं। अब तक घटना के कारण का पता नहीं चल सका है।

Related posts

नई सिविल हॉस्पिटल से एनआईसीयू में नवजात बच्चे को छोड़कर मां फरार

cradmin

एसटीएफ और परतापुर पुलिस ने संयुक्त रूप से की कार्रवाई एक गोदाम से एनसीआरटी सहित कई बड़े ब्रांडों की नकली किताबें मिली

Mrtdarpan@gmail.com

एसएसपी से मिले भाजपा जनप्रतिनिधि

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News