मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

Malaika Arora ने बिकिनी में दिया ऐसा पोज, देखकर लोग बोले- ‘ब्यूटीफुल आंटी’

Malaika Arora Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हम सभी जानते हैं कि मलाइका हमेशा से अपने बोल्ड लुक के लिए मशहूर हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने लुक से लोगों को क्लीन बोल्ड कर दिया है.

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो बिकिनी पहने हुए अपनी खूबसूरत और टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का लुक खूब वायरल हो रहा है.

मलाइका ने एक ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड बिकिनी सेट पहना था जिसमें वो पानी में आग लगा रही थीं. मलाइका अरोड़ा ने अपनी इस तस्वीर को कैप्शन दिया-‘स्विम’. आपको बता दें कि मलाइका की इस हॉट तस्वीर को अब तक 1 लाख 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब मलाइका अरोड़ा ने अपनी अदाओं से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाया है. वो अक्सर अपने बोल्ड और हॉट लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं.

खैर, मलाइका की बिकिनी फोटो पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-‘ब्यूटीफुल आंटी जी’, तो वहीं एक और यूजर ने कमेंट में लिखा-‘हॉट’.

Related posts

तमिलनाडु मेगा टूर्नामेंट की मेजबानी के रूप में रजनीकांत ने अपनी शतरंज की चाल दिखाई

Ankit Gupta

राखी सावंत ने प्रशंसकों से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने को कहा, क्योंकि वह अस्पताल में भर्ती हैं।

cradmin

‘मानव तस्करी’ का हुईं शिकार, भूखे पेट तीन दिनों तक कमरे में रहीं बंद, Splitsvilla 14 फेम हिबा की रूह कंपाने वाली कहानी

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News