मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

राखी सावंत ने प्रशंसकों से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने को कहा, क्योंकि वह अस्पताल में भर्ती हैं।

राखी सावंत ने प्रशंसकों से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने को कहा, क्योंकि वह अस्पताल में भर्ती हैं।

अभिनेत्री राखी सावंत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने को कहा, जो अस्पताल में भर्ती हैं। उसने एक वीडियो में खुलासा किया कि उसकी मां को ब्रेन ट्यूमर हो गया है।

राखी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया और अपने प्रशंसकों से अपनी मां के लिए प्रार्थना करने को कहा, जिसे उन्होंने अस्पताल में आराम करने के दौरान थोड़ी देर के लिए देखा। “हाय सब लोग, मैं कल रात बिग बॉस मराठी सीजन 4 से बाहर आया। (पता चला) मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं है, वह अस्पताल में हैं। कृपया उसके लिए प्रार्थना करें, वह अपना सर्वश्रेष्ठ महसूस नहीं कर रही है। वह कैंसर से जंग लड़ रही हैं। हमें अभी पता चला कि उसे कैंसर के साथ ब्रेन ट्यूमर है, ”एक टूटी हुई राखी ने हिंदी, मराठी और अंग्रेजी के मिश्रण में बात करते हुए कहा।

बाद में, वह डॉक्टर से पूछती देखी गई कि उसकी माँ के साथ क्या गलत था, जिस पर उसने जवाब दिया, “उसकी बाईं ओर लकवा मार गया है। सैंपल निकाल कर लैब भेज दिया गया है, शुक्रवार को रिपोर्ट आएगी तब पता चलेगा कि उसे कितने रेडिएशन की जरूरत है. उसका कैंसर उसके फेफड़ों तक फैल गया है, अभी उसका ऑपरेशन करना संभव नहीं है। राहुल वैद्य ने उन्हें मजबूत बने रहने के लिए कहा, जैसा कि अभिनेता महिमा चौधरी ने लिखा, “मेरी प्रार्थना

Related posts

क्या है सुष्मिता सेन के लव इंटरेस्ट ललित मोदी की फॅमिली हिस्ट्री। कैसे एक गांव को उनके दादा ने बनाया वर्ल्ड फेमस……..

Ankit Gupta

फिर सिनेमाघरों में रिलीज होगी कश्मीर फाइल्स फिल्म, डायरेक्टर ने किया डेट का खुलासा

cradmin

पहली बार सामने आया प्रियंका चोपड़ा की बेटी का चेहरा

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News