मेरठ दर्पण
Breaking News
धार्मिक

एम्स अस्पताल के डॉक्टरों ने धरना दिया और अपनी मांगों को लेकर अस्पताल प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जाहिर की,

एम्स अस्पताल के डॉक्टरों ने धरना दिया और अपनी मांगों को लेकर अस्पताल प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जाहिर की,

 एम्स अस्पताल के डॉक्टरों ने धरना दिया और अपनी मांगों को लेकर अस्पताल प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जाहिर की, करीब 50 डॉक्टरों ने हाथों में तख्तियां लेकर प्रशासन व सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया, अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि इन मांगों को पूरा किया जाएगा. जल्द समाधान किया जाए..
 बठिंडा के डब्बवाली रोड पर बड़ी संख्या में एम्स अस्पताल के डॉक्टरों ने हाथों में तख्ती लेकर धरना दिया, जहां डॉक्टर ने कहा कि हमने जनवरी में इस अस्पताल में एमएसएमएस कोर्स में प्रवेश लिया था, जिसके बाद हम अपना कर रहे हैं निरंतर कक्षा अब 24 जुलाई को हमें एक आधिकारिक पत्र द्वारा बताया गया है कि आप अकादमी जूनियर हैं, आपको कोई डिग्री नहीं मिलेगी, केवल 6 घंटे काम करें और छोड़ दें क्योंकि हम पिछली बार से 24/24 घंटे काम कर रहे हैं अब उन्होंने हमारे 6 महीने बर्बाद कर दिए हैं समय, अब हम कहां जाएं, जिसके कारण आज हम धरने पर बैठने को मजबूर हैं, जब तक हमारी मांग पूरी नहीं होती, हमारा गुस्सा जारी रहेगा.
 वहीं एम्स अस्पताल के सपोर्ट पर्सन डॉ. सतीश गुप्ता ने कहा कि उनकी नाराजगी निश्चित रूप से हमारे बच्चे हैं और जल्द ही उनकी समस्या का समाधान किया जाएगा.

Related posts

“रक्षाबन्धन पर्व निर्णय 2022”- जानिए शुभ महूर्त

अखिलेश यादव ने ईदगाह पहुच दी ईद की बधाई

भोलेश्वर मन्दिर से निकली कलश यात्रा

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News