मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

मिर्ज़ापुर सीजन ३ : गोलू गुप्ता का बयान छोड़ेंगे नहीं इस बार

अमेज़न प्राइम की सुपरहिट वेब सीरीज़ मिर्जापुर के तीसरे सीजन का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। इस बारे में बात करते हुए कहा श्वेता त्रिपाठी ने कहा कि लोग सिर्फ हिंसा, गाली गलौज़ के लिए वेब सीरीज़ नहीं देखते। कहानी भी मायने रखती है। कहानी में दम तो तभी लोग वेब शो पसंद करते हैं। तभी किसी प्रोजेक्ट की सहारना होती है। श्वेता अगली बार अमेज़न प्राइम वीडियो शो मिर्जापुर के तीसरे सीज़न में दिखाई देंगी। ज्यादा कुछ न बताते हुए श्वेता त्रिपाठी ने कहा कि वे छोड़ेंगी नहीं इस बार और बहुत कुछ करती हुईं दिखाई देंगी।

श्वेता ने इंटरव्यू में बताया, “मुझे लगता है कि कहानी बिकती है, हिंसा नहीं.. क्योंकि दर्शक मनोरंजन करना चाहते हैं। इसलिए जब तक कहानी अच्छी है, इसकी सराहना की जाएगी। श्वेता त्रिपाठी ने कहा कि अगर आप मिर्जापुर के किरदारों को हटा देते हैं तो स्क्रीन पर सिर्फ गालियां देखने कोई नहीं आएगा। श्वेता आखिरी बार वूट सीरीज़ द गॉन गेम के दूसरे सीज़न में संजय कपूर, श्रिया पिलगांवकर, अर्जुन माथुर और अन्य के साथ दिखाई दी थीं. वह कुणाल खेमू के साथ एक कॉमेडी फिल्म, कंजूस मक्खीचूस में अगली भूमिका निभाएंगी।

बता दें मिर्जापुर की इस सीरीज का पहला सीजन साल 2018 में और दूसरा सीजन 2020 में आया था। मिर्जापुर क्राइम थ्रिलर सीरीज है।

Related posts

निर्भीक होकर मतदान करें, लोकतंत्र के इस महापर्व में अपना योगदान दें-जिला निर्वाचन अधिकारी

Mrtdarpan@gmail.com

Siddharth Roy Kapur: बॉलीवुड के पावरफुल शख्स हैं Vidya Balan के पति, कर चुके हैं तीन शादियां

Ankit Gupta

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की तबीयत बिगड़ी, लीलावती अस्पताल में भर्ती

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News