मेरठ दर्पण
Breaking News
फिल्मी दुनिया

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की तबीयत बिगड़ी, लीलावती अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की तबीयत बिगड़ गई है. जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया है. संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ महसूस हो रही है, हालांकि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. फिलहाल संजय दत्त को नॉन-कोविड वार्ड में भर्ती करवाया गया है. सब ठीक रहा तो कल उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.
बता दें कि संजय दत्त इस समय परिवार से दूर रह रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान ही मान्यता दोनों बच्चों शहरान व इकरा के साथ दुबई में हैं. संजय दत्त काफी समय से अपनी फैमिली को मिस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वे फैमिली संग फोटोज डालकर अपनी भावनाएं भी व्यक्त कर चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने पत्नी मान्यता को भी बर्थडे विश किया था. फिलहाल चिंता की बात ज्यादा इसलिए नहीं है क्योंकि एक्टर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से राहत भी मिल सकती है.
कोरोना वायरस का प्रकोप जिस तरह से हर तरफ देखने को मिल रहा है इस बात का अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल है कि कब इस महामारी से लोगों का पीछा छूटेगा. भारत में पिछले कुछ समय से इस बीमारी ने भयंकर रूप ले लिया है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है. फिल्म और टीवी की दुनिया के स्टार्स भी इससे अछूते नहीं हैं. जया बच्चन को छोड़ दिया जाए तो पूरा बच्चन परिवार ही कोरोना की चपेट में आ गया था. मगर अब अमिताभ के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के कुछ दिन बाद ही अभिषेक भी डिस्चार्ज कर दिए गए हैं.
वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त की पिछली फिल्म पानीपत थी. फिलहाल उनकी कई सारी फिल्में पेंडिंग हैं जिनमें सड़क 2, शमशेरा, भुज, केजीएफ, पृथ्वीराज और तोरबाज जैसी फिल्में शामिल हैं. हालांकि कोरोना वायरस के खौफ के चलते किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हो पा रही है.

Related posts

सोनम कपूर और आलिया भट्ट के बाद अब इस एक्ट्रेस ने भी दी खुशखबरी L

Ankit Gupta

ऋतिक ने यूपी में नहीं की शूटिंग क्या है दुबई में शूटिंग की वजह?

Ankit Gupta

शहजादा का दूसरा पेपी सॉन्ग छेड़खानियां यह दर्शाता है कि फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर है।

cradmin
Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News