मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्ली

दिल्ली से सटे मुरथल में मशहूर सुखदेव ढाबे के 65 कर्मचारियों को कोरोना

मुरथल के ढाबों का स्वाद अब लोगों के लिए आफत बन गया है क्योंकि हरियाणा के सोनीपत प्रसिद्ध सुखदेव ढाबे के 65 कर्मचारी कोरोना पॉजिटव मिले हैं.

दिल्ली – देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इस बीच सोनीपत के मुरथल में मशहूर एक ढाबे के 65 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. मुरथल में कई राज्यों से बड़ी संख्या में लोग खाना खाने आते हैं.

अपने लजीज पराठों और खाने के लिए प्रसिद्ध मुरथल में कोरोना संकट मुरथल के ढाबों का स्वाद अब लोगों के लिए आफत बन गया है क्योंकि हरियाणा के सोनीपत प्रसिद्ध सुखदेव ढाबे के 65 कर्मचारी कोरोना पॉजिटव मिले हैं. मुरथल में यूपी, दिल्ली, पंजाब, हिमाचल और जम्मू-कश्मीर के हजारों लोग हर रोज यहां पर खाना खाने आते हैं.

सोनीपत में कोरोना का कहर लगातार जारी है, पिछले 24 घंटे में जिले में 191 नए मामले सामने आए हैं जिसमें से सबसे ज्यादा मुरथल के सबसे मशहूर ढाबे सुखदेव से 65 नए मामले सामने आए हैं हालांकि अभी तक सोनीपत जिले में कोविड-19 से 41 मरीज भी अपनी जान गंवा चुके हैं.

ढाबों पर बढ़ाई जाएगी सख्तीः DC श्याम लाल

पिछले 24 घंटे के आंकड़ों पर जानकारी देते हुए सोनीपत डीसी श्याम लाल पुनिया ने बताया कि जिले में पिछले 24 घंटे में 191 नए मामले सामने आए, जिसमें से 65 नए मामले कोरोना सुखदेव ढाबे से आए. अब जिले में 4,847 कोरोना पॉजिटिव मरीज़ सामने आ चुके हैं. उन्होंने कहा कि अब ढाबों पर नियमों की पालना कराने के लिए सख़्ती बढ़ाई जाएगी.

डीसी श्याम लाल ने बताया कि मुरथल सुखदेव ढाबा को सील कर दिया जाएगा. डब्ल्यूएचओ की गाइडलाइंस के अनुसार इसे खोला जाएगा. ढाबे को पूरी तरह से सैनिटाइज किया जाएगा. समय-समय पर ढाबे मालिकों को एहतियात बरतने के लिए हिदायतें भी दी गई थी. अब सभी ढाबों की कोरोना सैंपलिंग की जाएगी.

Related posts

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर नीति आयोग ने जताई ये आशंका

दिल्ली-मेरठ समेत पूरे एनसीआर में 30 नवंबर तक पटाखों की बिक्री व जलाने पर एनजीटी ने लगाई रोक

भारत बायोटेक ने भी तय किए कोवैक्सीन के दाम, जानें किसे कितने में मिलेगा टीका

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News