मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

तेज रफ्तार कार ने किसान को कुचला,किसानों ने एक्सप्रेस वे पर लगाया जाम

 

 

मेरठ- दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर एक किसान को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। इससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई। घटना परतापुर के सौलाना गांव के पास की है। मृतक किसान आज सुबह दिल्‍ली मेरठ एक्सप्रेस-वे को किसान पैदल पार कर रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार सेंट्रो कार ने उसे कुचल दिया। किसान की मौत से क्षुब्ध ग्रामीणों ने एक्सप्रेस-वे पर एक घंटे जाम लगा दिया। पुलिस ने किसानों को कार्रवाई का भरोसा देकर जाम खुलवाया। किसानों का गुस्सा सेंट्रो के चालक पर भड़क गया था, जिसे पुलिस बचाकर थाने ले आई है। पुलिस ने हादसे को अंजाम देने वाली सेंट्रो कार को कब्जे में ले लिया है।
खेत की ओर जा रहा था किसान
मंगलवार को सौलाना निवासी किसान शौकिन खेत में गन्ना छिलाई के लिए जा रहा था। एक्सप्रेस-वे को पैदल पार करते समय दिल्ली की तरफ से आ रही सेंट्रो की चपेट में आ गया। शौकिन को टक्कर मारने के बाद सेंट्रो काफी दूर तक घसीटती हुई ले गई। सुबह नौ बजे हुए हादसे के बाद तत्काल ही टोल की एंबुलेंस मौके पर पहुंची। जब तक शौकिन की मौत हो चुकी थी। उसके बाद हादसे की सूचना मिलने पर सौलाना के ग्रामीण एक्सप्रेस-वे पर आ गए।

यहां पर नहीं है अंडरपास
इस बीच ग्रामीण सेंट्रो के चालक पर भड़क गए। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर थाने पहुंचा दिया। साथ ही सेंट्रो को कब्जे में लिया गया। उसके बाद किसानों ने करीब साढ़े नौ बजे एक्‍सप्रेस-वे को जाम कर दिया। उनका कहना था कि खेतों पर जाने के लिए गांव के पास कोई अंडर पास नहीं है। इसलिए एक्सप्रेस-वे को पार कर पैदल जाना पड़ता है।
पुलिस ने दर्ज किया केस
पुलिस ने ग्रामीणों की समस्या को प्रशासन के सामने रखने का भरोसा देकर करीब साढ़े दस बजे जाम खुलवा दिया। तब तक एक्सप्रेस-वे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई थी। शौकिन के शव को उठाकर पोस्टमार्टम भेजने के बाद पुलिस ने यातायात सुचारू कराया। इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप का कहना है कि किसान के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। एक्सप्रेस-वे जाम करने का भी तस्करा जीडी में डाल दिया है।

Related posts

राष्ट्रीय बजरंग सेना और प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना प्रचार प्रसार अभियान कृषक प्रभाग के मंडल कार्यालय का उद्घाटन

पश्चिम उत्तर प्रदेश के खिलाड़ियों की ऊर्जा को संचालित करने के लिए खेल महोत्सव एकमात्र विकल्प :- ऊर्जा मंत्री

Ankit Gupta

शोभित विश्वविद्यालय के छात्र करेंगे बीएमडब्ल्यू (BMW) की आधुनिक तकनीक पर प्रशिक्षण

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News