मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

27 जनवरी को आयुक्त से मिलेंगे भाकियू नेता

मेरठ- भारतीय किसान यूनियन मेरठ मंडल की समीक्षा बैठक चौधरी चरण सिंह पार्क ( कमिश्नरी पार्क) पर मंडल अध्यक्ष गुड्डू प्रधान के नेतृत्व में आयोजित हुई।
समीक्षा बैठक की अध्यक्षता महेंद्र सिंह  ने की व संचालन युवा जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने किया ।
मेरठ मंडल अध्यक्ष गुड्डू प्रधान ने अपने संबोधन में बताया कि मेरठ मंडल के तमाम विभागो में भ्रष्टाचार का बोलबाला है इसको लेकर 27 जनवरी को मेरठ कमीश्नर कार्यालय पर मंडल के सभी जिलो के किसान कमीश्नर के समक्ष अपनी अपनी समस्याओ को रखेंगे।
मेरठ कमीश्नर के नाम इस संबंध में असिस्टैंट कमीश्नर को ज्ञापन सौंपा गया व असिस्टैंट कमीश्नर को 27 जनवरी को मेरठ मंडल के जिलाधिकारीयो सहीत तमाम विभागो के अधिकारीयो की उपस्थिति अनिवार्य रूप से रहे ताकि किसानो की समस्याओ का निदान हो सके ।
जिलाध्यक्ष मनोज त्यागी नें बताया की आज भारतीय किसान यूनियन मेरठ के तमाम कार्यकर्ताओ द्वारा मेरठ मंडल अध्यक्ष गुड्डू प्रधान का प्रथम आगमन पर स्वागत किया गया व संगठन विस्तार पर चर्चा हुई जिसमे जिला कमेटी के साथ सभी तहसीलो व ब्लाको की कमेटी गठन की प्रकिया को गति दी गयी ।
युवा जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने बताया की आज मेरठ मंडल में किसानो की समस्याओ को लेकर मेरठ कमीश्नर को ज्ञापन दिया गया है अगर मंडल के जिलो के किसानो की समस्याओ का निदान जिला स्तर पर जल्द नही हुआ तो पुरे मंडल का किसान कमीश्नरी पर 27 जनवरी को कमीश्नर के द्वारा अपनी समस्या निदान करायेंगे।

समीक्षा बैठक मे मुख्य रूप से विनीत सांगवान, विलियम प्रधान, सोसिंह प्रधान, हर्ष चाहल, आकाश, मोनू छुर्र, बबलू जिटोली, दिनेश खैडा हापुड, विलियम प्रधान, सोसिंह प्रधान, उदयवीर, बबलू जिटोली, दिनेश खैडा हापुड, हिम्मत सिंह बागपत, कैप्टन बिसन सिंह बुलंदशहर, टोनी मंसूरी,अभय चौधरी, महकार सिंह, विकाश, रांबोस, वरूण राठी,हर्ष यादव, सनासर पाल, विरेन्द्र नेताजी, सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

 

Related posts

कस्बा करनावल में पूर्व प्रधानमंत्री स्व० चौ चरणसिंह जी की 34वी पुण्यतिथि पर किया गया हवन

प्रमुख सचिव, चिकित्सा स्वास्थ्य ने किया एलएलआरएम मेडिकल कालेज व आनन्द अस्पताल का निरीक्षण

DSE Assam ने 7500 Graduate Teacher पदों के लिए भर्ती की प्रक्रिया शुरू, ये रहा आवेदन का डायरेक्ट लिंक।

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News