मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

नवाचार एवं तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में देश में अग्रणी भूमिका निभा रहा है शोभित विश्वविद्यालय: कुलपति प्रो.अजय राणा

उच्च एवं तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए शोभित विश्वविद्यालय मेरठ राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित

मेरठ- प्रतिष्ठित मीडिया ग्रुप  एरडोरकॉम  द्वारा गुड़गांव में आयोजित उच्च शिक्षा की लीडरशिप समिट -2021 में शोभित इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी  मेरठ को उच्च  एवं तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में  उल्लेखनीय योगदान देने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर “उत्कृष्ट शिक्षण उत्कृष्टता पुरस्कार 2021” से सम्मानित किया गया। विश्वविद्यालय की ओर से यह सम्मान विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर डॉ अजय राणा एवं कॉर्पोरेट रिलेशन निदेशक देवेंद्र नारायण के द्वारा ग्रहण किया गया। उनको यह सम्मान एरडोरकॉम  मीडिया ग्रुप के संस्थापक  चंदन आनंद द्वारा दिया गया।

प्रो.अजय राणा ने बताया कि शोभित इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी  शैक्षणिक उत्कृष्टता के साथ नवाचार एवं तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में देश में अग्रणी भूमिका निभा रहा है। विश्वविद्यालय अपने शिक्षण और सीखने की सुविधाओं में भारी निवेश करता हैं ताकि आप अपने विश्वविद्यालय के अनुभव का अधिकतम लाभ उठा सकें। शोभित विश्वविद्यालय पिछले 23 वर्षों से शिक्षा के क्षेत्र में अपना योगदान देता आ रहा। अपने नवीन पाठ्यक्रम, शिक्षकों एवं विद्यार्थियों हेतु  कार्यशाला,तकनीकी शिक्षा के अध्ययन हेतु किए गए विभिन्न संस्थाओं के साथ एमओयू, लॉकडाउन में सफलतापूर्वक प्रभावी शिक्षण व्यवस्था एवं परीक्षाओं के सफल आयोजन के फल स्वरुप आज यह सम्मान शोभित विश्वविद्यालय को प्राप्त हुआ है। जिसका पूरा श्रेय विश्वविद्यालय के शिक्षकों एवं कर्मचारियों को जाता है।

विश्वविद्यालय को “उत्कृष्ट शिक्षण उत्कृष्टता पुरस्कार 2021” मिलने पर विश्वविद्यालय के कुलाधिपति कुंवर शेखर विजेंद्र ने विश्वविद्यालय के समस्त शिक्षकों एवं कर्मचारियों को शुभकामनाएं दी।

Related posts

भारतीय सेना के शौर्य से पाकिस्तान हुआ था पस्त – कुलपति मेजर जनरल डॉ.जी.के.थपलियाल

Ankit Gupta

जिलाधिकारी ने किया कैंट अस्पताल बेगमपुल व सीएचसी फलावदा का निरीक्षण

नोडल अधिकारी ने किया कोरोना वैक्सीन मुख्य कोल्डचैन एएनएम प्रशिक्षण केन्द्र पीएल शर्मा जिला अस्पताल का निरीक्षण

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News