मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

जिलाधिकारी ने आईटीआई साकेत में किया आक्सीजन कंस्ट्रेटेर बनाने के कार्यों का निरीक्षण

 

मेरठ- जिलाधिकारी के0 बालाजी ने आज आईटीआई साकेत में आक्सीजन कंस्ट्रेटेर बनाने के कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होने कहा कि इस महत्वपूर्ण व जनहित के कार्य को सर्वाेच्च प्राथमिकता पर कराया जायेगा। उन्होने कंस्ट्रेटेर बनाने के कार्यो पर लगे आईटीआई साकेत के अधिकारियों से कहा कि अगर उन्हें किसी भी चीज की आवष्यकता है तो वह बताये ताकि उसको प्राथमिकता पर उपलब्ध कराया जा सके।

उल्लेखनीय है कि आईटीआई साकेत में आक्सीजन कंस्ट्रेटेर स्पैक कंपनी व आईटीआई साकेत के सहयोग से बनाने पर कार्य चल रहा है। इसके लिए आईएमसी के चेयरमैन विवेक कोहली का सहयोग रहा। वहीं आक्सी किट बनाने वाले महर दाउदी भी लगातार आईटीआई के छात्रो के साथ 20 एलपीएम व 95 प्रतिषत शुद्धता वाले आक्सीजन कंस्ट्रेटेर बनाने पर कार्य कर रहे है।

जिलाधिकरी ने आईटीआई साकेत में आक्सीजन कंस्ट्रेटेर के दस एलपीएम व 95 प्रतिषत शुद्धता वाले माडल को देखा। जिलाधिकारी के संज्ञान में लाया गया कि आक्सीजन कंस्ट्रेटेर के कार्र्याें में तकनीकी रूप से जो भी बाधाएं है उनको दूर कराया जा रहा है तथा जल्द ही इसके उत्पादन पर कार्य प्रारंभ किया जायेगा।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रषासन मदन सिंह गब्र्याल, प्रधानाचार्य आईटीआई पी0पी0 अत्री, डा0 देवाशीष, कुलदीप सिंह, गौरव व बी0एस0 चैहान आदि उपस्थित रहे।

Related posts

भारत निर्वाचन आयोग ने विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 के लिए नियुक्त किये विशेष व्यय प्रेेक्षक

Mrtdarpan@gmail.com

मोदी सरकार 15 लाख करोड़ का हिसाब दें वरना गद्दी छोड़ दें – अंकुश चौधरी

Ankit Gupta

मेरठ में फिर बढ़ने लगी कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News