मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

मेरठ में गोली मारकर युवक की हत्या

 

मेरठ- मेरठ के थाना परीक्षित गढ के गांव पूठी में देर रात जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई और फायरिंग हुई। जिसमें एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं दूसरा युवक गोली लगने से घायल है। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परीक्षितगढ़ थाना पुलिस के मुताबिक पूठी गांव निवासी अशोक व अरविद के बीच जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। रविवार देर दोनों पक्षों में फिर से विवाद हुआ और लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से मारपीट और फायरिंग शुरू हो गई। अरविद पक्ष ने अशोक व दीपक को तमंचे से गोली मार दी। गोली लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद हमलावर भाग निकले। घटना की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी आनंद मिश्र पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे और उन्होंने दोनों घायलों को मेरठ अस्पताल पहुंचाया। लेकिन रास्ते में युवक दीपक की मौत हो गई। वहीं दूसरे घायल युवक अशोक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी व एसपी देहात केशव मिश्र ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली। एसएसपी ने आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। मृतक दीपक की शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी और उसके दो बच्चे हैं।

घटना के प्रति गंभीर दिखे एसएसपी :-
एसएसपी प्रभाकर चौधरी वारदात के प्रति काफी गंभीर दिखे। दो पक्षों में मारपीट और फायरिग में एक की हत्या के मामले में सूचना मिलने पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी देर रात गांव पूठी पहुंचे। उन्होंने मौके पर पहुंचकर बीट कांस्टेबल के नहीं मिलने पर नाराजगी जतायी। उन्होंने एसपी देहात केशव कुमार से कहा कि अगर बीट कांस्टेबल ने समय पर घटना की जानकारी नहीं दी है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।

Related posts

जिलाधिकारी ने हर घर तिरंगा अभियान अंतर्गत बाईक रैली को किया रवाना

मुजफ्फरनगर में सुरक्षा का कड़ा इंतजाम, दो सुपर जोन और छह जोन में बंटा जिला.

पौधरोपण कर चलाया स्वच्छता अभियान

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News