मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठलखनऊ

प्रदेश में अब इन तीन जिलों में ही कोरोना कर्फ्यू,सहारनपुर भी हुआ अनलॉक

 

मेरठ। कोरोना संक्रमण के कारण लगाया गया कोरोना कर्फ्यू अब तीन जिलों को छोड़कर पूरे प्रदेश भर से हटा लिया गया है। अब कोरोना कर्फ्यू मेरठ,लखनऊ और गोरखपुर में ही लगा हुआ है। आज सहारनपुर से कोरोना कर्फ्यू हटा लिया गया। अब सहारनपुर भी अनलॉक हो गया है। 20 मई के बाद से लगातार संक्रमण की दर में गिरावट देखने को मिल रही है। सरकार के ट्रेस, टेस्ट और ट्रीट फार्मूले का ही असर है कि अब प्रदेश में संक्रमण दर शून्य के आसपास पहुंच चुकी है।
600 से कम सक्रिय मामले होते ही आज सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने समीक्षा करते हुए सहारनपुर को भी छूट देने का निर्देश दिया। अब सिर्फ लखनऊ, गोरखपुर और मेरठ में ही 600 से अधिक सक्रिय केस होने की वजह से कोरोना कर्फ्यू लागू है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज सोमवार को वर्चुअल समीक्षा बैठक की। इसमें बताया कि सहारनपुर में भी कोरोना के सक्रिय मामले 600 से कम हो गए हैं। लिहाजा इन्हें कोरोना कर्फ्यू से छूट दे दी गई। यहां भी अन्य 72 जिलों की तरह शनिवार-रविवार की साप्ताहिक बंदी को छोड़कर बाकी पांच दिनों में सुबह सात से शाम सात बजे तक बाजार खुल सकेंगे। वहीं, लखनऊ, गोरखपुर और मेरठ में कोरोना संक्रमण के मामले अभी भी 600 से अधिक हैं। इनके संबंध में मंगलवार को विचार किया जाएगा।

Related posts

जय भारत महाअभियान का शुभारंभ किया गया

सोमदत्त विहार मे धूमधाम से मनाई हनुमान जयंती

Ankit Gupta

17 शूटरों ने किया स्टेट क्वालीफाई,दिया सिंह ने सिल्वर पदक पर कब्जा

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News