मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्लीलखनऊ

पूर्व मंत्री आजम खान की तबियत बिगड़ी, आईसीयू में किया गया शिफ्ट

 

दिल्ली- मेदान्ता हॉस्पिटल में भर्ती पूर्व मंत्री व सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान की तबीयत बिगड़ गयी है अब उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती है जहाँ उनका इलाज चल रहा है इससे पहले सीतापुर जिला कारागार में पिछले 1 साल से भी ज्यादा समय से बंद थे. 27 फरवरी 2020 से सीतापुर जेल में बंद आजम खान और उनका बेटे अब्दुल्ला की 30 अप्रैल को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी

 

मिली जानकारी के अनुसार, सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान का ऑक्सीजन का स्तर गिरने पर डॉक्टरों ने उन्हें चार लीटर की जगह 10 लीटर ऑक्सीजन की जरूरत पड़ रही है। क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग के डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा है जबकि बेटे अब्दुल्लाह की तबीयत ठीक है।

 

 

 

सीतापुर कारागार के कार्यवाहक अधीक्षक ओमकार पाण्डेय ने बताया कि आजम खान का ऑक्सीजन लेवल 90 तक पहुंच गया था। ऐसे में उन्हें सांस लेने में कुछ तकलीफ हुई। वह लखनऊ जाना नहीं चाहते थे। आजम के लखनऊ न जाने की जिद पर जेल परिसर में काफी देर तक हंगामा चलता रहा, लेकिन उन्हें स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए समझाया गया। फिर वह जाने को तैयार हो गये। अब्दुल्ला आजम भी कोरोना पॉजिटिव हैं, इसलिए उन्हें भी बेहतर इलाज के लिये साथ में मेदांता लाया गया है।

Related posts

मौसम विभाग ने जारी की शीतलहर की चेतावनी

सीएम योगी ने की मेरठ मंडल के जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक

Ankit Gupta

महाराष्ट्र में 2-4 हफ्ते के अंदर आ सकती है कोरोना की तीसरी लहर- टास्क फोर्स

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News