मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्ली

केजरीवाल की अपील, अति आवश्यक होने पर ही घरों से निकलें, स्थितियां गंभीर

दिल्ली। कोरोना के बढ़ते संक्रमण से पूरे देश में एक बार फिर तालाबंदी जैसी स्थितियां बन रही हैं। कई राज्यों में नाईट कर्फ्यू जैसे निर्णय लिए भी जा चुके हैं। इसी कड़ी में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस वार्ता कर लोगों से सावधानी बरतने की अपील की।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि, पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 10,732 नए मामले आए हैं। जिसके बाद शहर में हालात ‘बेहद गंभीर’ हैं। केजरीवाल ने लोगों से अपील की है कि,बहुत जरूरी होने पर ही अपने घरों से बाहर निकलें। चेहरे पर मास्क लगाएं, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें और सामाजिक दूरी बनाए रखें।
सीएम ने आगे बोलते हुए कहा कि, दिल्ली सरकार लॉकडाउन नहीं लगाना चाहती। उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि लॉकडाउन कोविड-19 से निपटने का समाधान नहीं है, सिर्फ जागरूकता और सावधानियों से ही इससे निजात पाई जा सकती है। यदि अस्पताल व्यवस्था चरमरा जाती है, तभी लॉकडाउन लगाया जाना चाहिए।
पत्रकार वार्ता में सीएम ने कहा, अस्पताल में गंभीर मरीजों के लिए बिस्तर खाली रखे जाने चाहिए। ऐसा नहीं होना चाहिए कि, सभी लोग अस्पताल पहुंच जाएं और कोई बिस्तर खाली न रहे तथा फिर तो लॉकडाउन लगाना पड़ेगा। केजरीवाल ने सभी राजनीतिक दलों से कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए मिलकर काम करने को कहा। उन्होंने कहा कि, यह वक्त राजनीति करने या एक-दूसरे पर आरोप लगाने का नहीं है।

Related posts

दिल्ली में फिर डराने लगा कोरोना,मास्क ना लगाने पर फिर लगेगा जुर्माना

Mrtdarpan@gmail.com

तीनो कृषि कानूनों को किया जाएगा रद्द – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

लाल किले पर हिंसा का मुख्य आरोपी दीप सिद्धू गिरफ्तार

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News