मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

फ्रेशर पार्टी में खूब दिखा फैशन का जलवा, बॉलीवुड गीतों पर झूमे छात्र-छात्राएं

मेरठ। एमआईईटी के बायो-टेक्नोलॉजी एवं माइक्रोबायोलॉजी विभाग में फ्रेशर्स पार्टी आयोजन में छात्रों ने जमकर धमाल मचाया। दितीय वर्ष के छात्रों ने प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं का स्वागत करने के लिए पार्टी का आयोजन किया । कार्यक्रम का शुभारंभ प्रधानाचार्य डॉ शालिनी शर्मा ने सरस्वती वंदना व दीप प्रज्वलित कर किया ।

 

कार्यक्रम के दौरान छात्रों ने विभिन्न प्रकार के रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों को प्रस्तुत कर अपनी प्रतिभा का सुंदर प्रदर्शन किया । इस अवसर पर विभाग के छात्रों ने भांगड़ा की ताल पर जमकर झूमे, छात्रों ने कई अन्य कार्यक्रम जैसे डांस,सोलो सोंग ,शायरी, गेम्स व नाटक प्रस्तुत कर अपनी प्रतिभा का सुंदर प्रदर्शन किया । विद्यार्थियों की प्रतिभा ने सबका मन मोह लिया ,जहां एक और तेज पश्चिमी धुने बजी, वहीं दूसरी और पंजाबी भांगड़ा और गिद्धा पर छात्र-छात्राएं झूमे।
कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण मिस्टर एंड मिस फ्रेशर्स कार्यक्रम रहा । जिसमें तीन राउंड हुए, प्रथम राउंड रैंपवॉक, दितीय राउंड टैलेंट तथा अंतिम राउंड में चयनित छात्र-छात्राओं से प्रश्नोत्तरी पूछे गए। अंत में जजों ने बायो-टेक्नोलॉजी विभाग से मिस फ्रेशर अंजली वर्मा , मिस्टर फ्रेशर हर्षित पंवार और माइक्रोबायोलॉजी विभाग से मिस फ्रेशर साक्षी शर्मा,मिस्टर फ्रेशर नवोदय जैन को चुना वही मिस्टर आइकॉन मुजाहिद,मिस आइकॉन सुरक्षा और मिस्टर आल राउंडर माधव को चुना गया ।


कार्यक्रम को सफल बनाने में विभागध्यक्ष डॉ आसिफ सिद्दीकी, डॉ शिप्रा चौधरी, डॉ दिव्या चौधरी, डॉ पूनम रानी, डॉ हिरदेश कुमार, डॉ असद आमिर, मेघा सिरोही, डॉ अलका सागर, डॉ सोनिया शर्मा और सीनियर छात्रों का योगदान रहा ।

Related posts

डेयरी संचालक सुनिष्चित करें कि गोबर नालियों में न बहें, साफ-सफाई का रखे विशेष ध्यान-जिलाधिकारी

हस्तिनापुर में बनेगा पुरातात्विक साईट म्यूजियम-जिलाधिकारी

Ankit Gupta

जिलाधिकारी ने की मतगणना की तैयारियों की समीक्षा, दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News