मेरठ दर्पण
Breaking News
राष्ट्रीय

श्रीनगर में आतंकी हमला दो जवान शहीद

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में 15 अगस्त से ऐन पहले श्रीनगर के बाहरी इलाके नौगाम में पुलिस टीम पर हुए आतंकियों के हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है। इलाके की घेराबंद कर ली गई है और सर्च ऑपरेशन जारी है। आतंकियों ने नौगाम में 15 अगस्त के लिए सुरक्षा में तैनात पुलिस पार्टी पर हमला किया। श्रीनगर के नौगाम बाइपास पर शुक्रवार सुबह आतंकी हमला हुआ।

कश्मीर जोन पुलिस के अनुसार, नौगाम बाइपास के पास नाके पर आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर अंधाधुंध गोलाबारी की। इस हमले में तीन जवान घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो जवानों ने दम तोड़ दिया।

शहीदगंज के पास सर्च ऑपरेशन
15 अगस्त से एक दिन पहले आतंकी हमले से कश्मीर में हलचल तेज है। इससे पहले गुरुवार को श्रीनगर के शहीदगंज इलाके में आतंकियों की मौजूदगी के बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था।

श्रीनगर में 15 अगस्त को कार्यक्रम
इलाके में आतंकी हलचल देखी गई थी जिसके बाद पुलिस औक सेना ने पूरे इलाके को घेरकर ऑपरेशन शुरू कर दिया था लेकिन अभी आतंकियों के साथ कोई मुकाबला नहीं हुआ। बता दें कि शनिवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर श्रीनगर सिटी में प्रदेश का मुख्य कार्यक्रम होना है। यहां पर नए उपराज्यपाल मनोज सिन्हा को ध्वजारोहण करना है।

Related posts

शाम 7.20 बजे तक की बड़ी ख़बरें……………….

Ankit Gupta

जब इंदिरा गांधी ने राहुल बजाज के नाम को लेकर अपने पिता से जताई नाराजगी, जानिए उनका नेहरू परिवार से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा

Ankit Gupta

उपराष्ट्रपति चुनाव – धनकड़ के सामने विपक्ष की एकता ध्वस्त

Ankit Gupta
Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News