मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

मुख्यमंत्री की प्राथमिकताओं में है आमजन की शिकायतों का निस्तारण-जिलाधिकारी

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील सरधना में सम्पन्न हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस

 

आमजन की शिकायतो का समयबद्ध व गुणवत्तापरक निस्तारण सुनिष्चित करें-जिलाधिकारी

मेरठ- तहसील सरधना में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी के0 बालाजी ने प्राप्त शिकायतों का समय सीमा अंतर्गत गुणवत्तापरक निस्तारण करने के निर्देष अधिकारियों को दिए। सम्पूर्ण समाधान दिवस पर 67 शिकायती/प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये जिसमे से 01 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। शेष के समयसीमा के अंतर्गत निस्तारण के निर्देष दिये गये। उन्होने कहा कि आमजन की शिकायतों का निस्तारण मुख्यमंत्री प्राथमिकताओं में से एक है, इसलिए सभी अधिकारी समयबद्ध व गुणवत्तापरक निस्तारण सुनिष्चित करें।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में सुरेन्द्र पाल पुत्र रूपराम ग्राम भंभौरी ने पूर्व खतौनी के अनुसार ही हिस्सा खतौनी में दर्ज करने की मांग की। जिस पर जिलाधिकारी ने तहसीलदार सरधना को आवष्यक कार्यवाही करने के निर्देष दिये। वहीं अशोक कुमार आदि निवासीगण ग्राम पथौली ने ग्राम की क्षतिग्रस्त सड़क को ठीक कराने के संबंध में प्रार्थना पत्र दिया, जिस पर जिलाधिकारी ने अधिषासी अभियंता लोक निर्माण विभाग को आवष्यक कार्यवाही करने हेतु निर्देषित किया।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में मंगल सैनी पुत्र कली राम ग्राम ईकडी ने तालाब की भूमि में कुम्हारन पट्टा दर्ज कराने के संबंध में प्रार्थना पत्र दिया जिस पर जिलाधिकारी ने उप जिलाधिकारी सरधना को जांच कर आवष्यक कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त अन्य शिकायतों में चकरोड व भूमि से अवैध कब्जा हटाने, भूमि की पैमाईष कराने सहित 67 शिकायती/प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये जिसमें से 01 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। शेष के समयसीमा अंतर्गत निस्तारण के निर्देष दिये गये। जिलाधिकारी ने सभी को आष्वस्त किया कि उनके प्रार्थना पत्रों पर नियमानुसार कार्रवाई सुनिष्चित करायी जायेगी।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी शषांक चैधरी, एसपी ग्रामीण केशव कुमार, अपर जिलाधिकारी वित्त सुभाष चन्द्र प्रजापति, उप जिलाधिकारी सरधना अमित कुमार भारतीय सहित अन्य विभागों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

आज़ादी के 75वे अमृत महोत्सव के अन्तर्गत,दांडी मार्च का आयोजन

Ankit Gupta

मेरठ कोरोना अपडेट

मेरठ जिला बार चुनाव का परिणाम घोषित

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News