मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

उत्तर प्रदेश दिवस के अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले व्यक्तियों को किया जायेगा सम्मानित-सीडीओ

24 जनवरी को जनपद में होगा उत्तर प्रदेश दिवस का भव्य आयोजन-सीडीओ

 

मेरठ- उ0प्र0 के स्थापना दिवस 24 जनवरी 2021 के उपलक्ष्य में उत्तर प्रदेश दिवस का भव्य आयोजन जनपद में किया जायेगा। आयोजन की रूपरेखा तैयार करने के संबंध में मुख्य विकास अधिकारी ईशा दुहन ने आज अपने कार्यालय कक्ष में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होने बताया कि इस वर्ष उत्तर प्रदेश दिवस आयोजन की थीम आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश, महिला-युवा-किसान, सबका विकास सबका सम्मान रहेगी। उन्होने बताया कि इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले व्यक्तियों को सम्मानित भी किया जायेगा।
मुख्य विकास अधिकारी ने बताया कि उत्तर प्रदेश दिवस का आयोजन चो0 चरण सिंह विष्वविद्यालय के सुभाष चन्द्र बोस प्रेक्षागृह में 24 जनवरी को मध्यान्ह 12.00 बजे से प्रारंभ होगा, जिसमें जनप्रतिनिधिगण की भी गरिमामयी उपस्थिति रहेगी। उन्होेने बताया कि इस अवसर पर विभिन्न विभागो के स्टाल लगाये जायेगे व योजनाओं की जानकारी भी दी जायेगी।
उन्होने बताया कि इस अवसर पर उद्योग विभाग, बेसिक शिक्षा विभाग, संस्कृति विभाग, पर्यटन विभाग, माध्यमिक शिक्षा, आईसीडीएस, स्वास्थ्य विभाग, कृषि, गन्ना विभाग आदि विभागों द्वारा अपने-अपने स्टाल लगाये जायेंगे। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया जायेगा तथा उत्तर प्रदेश गीत का भी गायन किया जायेगा।
उन्होने बताया कि बेसिक व माध्यमिक विद्यालयों में चित्रकला आदि प्रतियोगिताएं आयोजन से पूर्व संपादित कराकर उसमें अच्छा प्रदर्षन करने वालो को उत्तर प्रदेश दिवस के अवसर पर प्रमाण पत्र भी वितरित किया जायेगा। उन्होने कहा कि पूरा आयोजन कोविड-19 के दिशा-निर्देषो के अनुपालन में किया जायेगा।
इस अवसर पर एडीएम वित्त सुभाष चन्द्र प्रजापति, उपायुक्त उद्योग वी0के0 कौशल, डीआईओएस गिरजेष चौधरी, बीएसए सत्येन्द्र ढ़ाका, जिला विकास अधिकार दिग्विजय नाथ तिवारी सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

चौकी से चंद कदम की दूरी पर बदमाशों ने खंगाली चाय की दुकान

अग्रवाल समाज महासभा रजिस्टर्ड जिला मेरठ ने घूमघाम से मनाया तीज उत्सव

मुख्यमंत्री की प्राथमिकताओं में है आमजन की शिकायतों का निस्तारण-जिलाधिकारी

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News