मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

कोरोना महामारी में बचाव ही बेहतर उपाय-जिलाधिकारी

जिलाधिकारी ने जनपद का भ्रमण कर कोरोना महामारी नियंत्रण की व्यवस्थाओं को जांचा

 

समय से कोरोना की जांच कराकर अपने व अपने परिवार को सुरक्षित रखे -जिलाधिकारी

 

मेरठ – जिलाधिकारी के0 बालाजी ने आज कोरोना महामारी के संदर्भ में प्रषासनिक स्तर पर किये जा रहे प्रयासों को देखने व आमजन को माॅस्क पहनने व सोषल डिस्टेनसिंग का पालन करने के लिए प्रेरित करने के उद्देष्य से जनपद के विभिन्न स्थानों का निरीक्षण किया। उन्होने तेजगढ़ी चैराहे पर अर्बन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र जयभीम नगर द्वारा लगाये गये कोरोना जांच कैम्प में दी जा रही व्यवस्थाओं को देखा। उन्होने कहा कि कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए प्रदेष व जनपद स्तर पर अनेको कदम उठाये गये है, आमजन उसमें सहयोग करे।
जिलाधिकारी के0 बालाजी ने कहा कि जब तक कोई वैक्सीन कोरोना महामारी के लिए नहीं बनती है तब तक बचाव ही बेहतर उपाय है। उन्होने कहा कि जिस किसी व्यक्ति में बुखार या खांसी या सांस फूलने के लक्षण है तो वह कोरोना की जांच अवष्य कराये व किसी प्रषिक्षित डाक्टर को दिखाये, इधर-उधर से बतायी दवाएं न ले। समय से जांच करवाने पर वह अपने आपको व अपने परिवार को सुरक्षित रख सकता है।
जिलाधिकारी ने आमजन से अपील करते हुये कहा कि माॅस्क का उपयोग प्रत्येक दशा में करें, सोषल डिस्टेनसिंग का पालन करें, नियमित अंतराल पर हाथ धोये व सैनेटाईजर का उपयोग करें। उन्होने तेजगढ़ी चैराहे पर लगाये गये कोरोना जांच कैम्प में किये जा रहे एंटीजन टेस्ट प्रक्रिया को देखा। कोरोना जांच कैम्प में टैम्पो चालको व आमजन आदि की कोरोना जांच की गयी तथा माॅस्क का भी वितरण किया गया।
इस अवसर पर प्रशासनिक व स्वास्थय विभाग के अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related posts

शोभित विश्वविद्यालय में इंजीनियरिंग डे का आयोजन

महाराज अग्रसेन सेवा समिति में किया मेघावी छात्र छात्रा का सम्मान

विश्व स्वास्थय दिवस पर वेंक्टेश्वरा में स्वास्थ्य जागरूकता रैली निकाली

Mrtdarpan@gmail.com

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News