मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

बैंडबाजों के साथ निकली मेरठ में पौधों की बारात

 

-वट वृक्ष को दूल्हा और नीम के पेड़ को दुल्हन के रूप में सजाया गया

पौधारोपण महाअभियान के तहत 22 जुलाई को होने वाले पौधारोपण को लेकर जागरूकता के लिए मंगलवार को मेरठ में वन विभाग ने सामाजिक और स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ मिलकर पौधों की बारात निकाली। इसमें वट वृक्ष को दूल्हा और नीम के पेड़ को दुल्हन के रूप में सजाया गया।
डी ब्लाक मंदिर परिसर से बैंडबाजों के साथ बग्गी में पौधों को रखकर बारात निकाली गई। सांसद राजेंद्र अग्रवाल, राज्यसभा सांसद डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी, एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज, वन संरक्षक गंगा प्रसाद, डीएफओ राजेश कुमार ने हरी झंड़ी दिखाकर रवाना किया। इससे पहले मंत्रोच्चार के साथ पौधों का पूजन भी किया गया। अतिथियों ने मंदिर पार्क में पौधे रोपे। पौधों की बारात में स्कूली बच्चों ने भी बैंड के साथ उत्साह से भाग लिया।
पौधों की बारात में सांसद राजेंद्र अग्रवाल के साथ शामिल हुए लोग भी जमकर थिरके। पौधों की बारात में शामिल हुए लोगों, स्कूली बच्चों को पौधे भी वितरित किए। इस दौरान डॉ. सुमित उपाध्याय, हर्ष गोयल, सीमा श्रीवास्तव, ऋचा सिंह, कल्पना पांडे, नरेंद्र राष्ट्रवादी, अज्जू, संदीप गोयल रेवड़ी, सावन कन्नौजिया, गिरीश शुक्ला, आयुष गोयल, पीयूष गोयल, डॉ. मधु वत्स, आलोक शिशौदिया, विपुल सिंघल, ऋषभ गौड़, आरके गोयल रहे।

Related posts

श्री हनुमान मंदिर मैं सुंदरकांड और हनुमान चालीसा और बजरंग बान का पाठ

भाकियू का टोल प्लाजा पर धरना 23वे दिन भी जारी

मेरठ कोरोना अपडेट

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News