मेरठ दर्पण
Breaking News
लखनऊ

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर पर जानलेवा हमला, अखिलेश ने ट्वीट कर बताया जंगलराज

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर पर जानलेवा हमला हुआ है. देवबंद इलाके में हुए हमले में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर के पेट में लगी है. गोली चंद्रशेखर के पेट से छूकर निकली है. मिली जानकारी के मुताबिक हमलावर हरियाणा के नंबर वाली गाड़ी पर सवार थे. हालांकि भीम आर्मी प्रमुख की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण सहारनपुर पुलिस सक्रिय हो गई है, और हमलावरों की तलाश में जुट गई है. चंद्रशेखर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार जारी है. घटना को लेकर भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने बयान दिया है कि उनकी दुश्मनी किसी से नहीं है. बहरहाल, हमला किन लोगों के द्वारा किया गया यह जांच का विषय है.

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर पर बड़ा जानलेवा हमला हुआ है. सहारनपुर के देवबंद इलाके में भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर हमला किया गया हैं। इस जानलेवा हमले में चंद्रशेखर उर्फ़ रावण बाल बाल बच गए। कार सवार अज्ञात हमलावरों ने चंद्रशेखर की कार पर गोली बरसा दी।

चंद्र शेखर रावण पर हुए हमले के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर प्रशासन और सरकार पर प्रश्न चिन्ह खड़ा किया हैं। उन्होंने लिखा कि सहारनपुर के देवबंद में आज़ाद सामाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रशेखर आज़ाद पर सत्ता संरक्षित अपराधियों के द्वारा जानलेवा हमला घोर निंदनीय एवं कायरतापूर्ण कृत्य है। बीजेपी राज में जब जनप्रतिनिधि ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता का क्या होगा? यूपी में जंगलराज हैं।

Related posts

कोरोना से दिवंगत पत्रकारों के परिजनों को 10 लाख की आर्थिक सहायता देने पर जेसीआई ने जताया आभार

Mrtdarpan@gmail.com

यूपी बोर्ड परीक्ष से जुड़ी बड़ी खबर

Ankit Gupta

जरूरतमंदों को कम्बल वितरित करने तथा रैनबसेरों में सुरक्षा व स्वच्छता के व्यापक प्रबन्ध सुनिश्चित करने के निर्देश

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News