मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्लीलखनऊ

कोरोना से दिवंगत पत्रकारों के परिजनों को 10 लाख की आर्थिक सहायता देने पर जेसीआई ने जताया आभार

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण से दिवंगत हुए पत्रकारों के परिजनों को 10 लाख की आर्थिक सहायता देने पर पत्रकारों की संस्था जर्नलिस्ट काउंसिल ऑफ इंड़िया (रजि0) ने सराहना की और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार प्रकट किया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ स्थित लोकभवन सभागार में आयोजित कार्यक्रम में दिवंगत पत्रकारों के परिजनों के बीच 5.50 करोड़ रूपए की धनराशि वितरित की। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान जिन पत्रकारों की मृत्यु हुई है, मैं उनके और उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हॅू। इस कार्यक्रम के दौरान इण्डिया टी.वी. के प्रमुख रजत शर्मा भी मौजूद थे।कार्यक्रम में मुख्य सचिव आर.के.तिवारी, अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी, अपर मुख्य सचिव, सूचना नवनीत सहगल, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री और सूचना संजय प्रसाद, सूचना निदेशक शिशिर सहित वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।
जेसीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग सक्सेना ने मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि कोरोना की पहली और दूसरी लहर के दौरान हमारे कई पत्रकार साथी अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए मौत का ग्रास बन गये। पूरे देश मे कई पत्रकारों ने अपनी जान गंवा दी लेकिन इस दौरान भी हमारे पत्रकार साथियों ने बखूबी अपने कार्यो को अंजाम दिया। संगठन ने पत्रकारों को भी कोरोना योद्धा माना जाये इसके लिए आवाज बुलंद की थी। आज उत्तर प्रदेश में दिवंगत पत्रकारों के परिजनों को 10 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान की गई है।यह धनराशि पत्रकारों की कमी को तो पूरा नहीं कर सकती लेकिन उनके परिजनों को परिवार के दायित्व के निर्वहन मे कुछ सहायक अवश्य साबित होगी।

Related posts

दिल्ली में शराब ठेके पर पहुंची महिला ने लोगों को दी सलाह, दो पैग मारोगे तो कोरोना नहीं होगा, देखें वीडियो

86 दरोगा किये गए स्थानांतरित

Mrtdarpan@gmail.com

30 अप्रैल तक बंद रहेंगे स्कूल और कोचिंग सेंटर

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News