मेरठ दर्पण
Breaking News
दिल्ली

दिल्ली में शराब ठेके पर पहुंची महिला ने लोगों को दी सलाह, दो पैग मारोगे तो कोरोना नहीं होगा, देखें वीडियो

 

 

नई दिल्ली- कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार पर रोक लगाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में एक सप्ताह का लॉकडाउन लगा दिया है. आज रात 10 बजे से अगले सोमवार की सुबह 5 बजे तक कोरोना कर्फ्यू रहेगा. दिल्ली सरकार का आदेश जारी होते ही राजधानी के अलग-अलग इलाकों के बाजारों में भीड़ जुटने लगी है. खासकर शराब की दुकानों पर गजब की भीड़ देखने को मिल रही है. इसी क्रम में एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अजीबों-गरीब सलाह देती दिख रही है.

समाचार एजेंसी एएनआई के वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह महिला शराब को कोरोना का इलाज बताती नजर आ रही है. महिला बड़े बुलंद आवाज में कह रही है कि दिल्ली में कोरोना की रोकथाम के लिए इंजेक्शन से ज्यादा फायदा नहीं होगा, बल्कि शराब पीने से बीमारी दूर हो सकती है. शराब खरीदने दुकान पर आई महिला कह रही है, ‘दिल्ली में इंजेक्शन फायदा नहीं करेगा, ये अल्कोहल फायदा करेगा.’

 

 

दिल्ली में एक हफ्ते के कर्फ्यू का ऐलान होते ही एक तरफ जहां प्रवासी मजदूरों ने घर लौटना शुरू कर दिया है, वहीं राजधानी में रहने वाले एक सप्ताह का राशन और अन्य सामान जुटाने में लग गए हैं. कर्फ्यू के दौरान शराब की दुकानें भी बंद रहेंगी, इस कारण दारू पीने के शौकीन लोगों की भीड़ शराब की दुकानों पर दिख रही है. लोग पूरे हफ्ते भर के लिए शराब खरीद रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में महिला जिस अंदाज से शराब की तारीफ कर रही है, सोशल मीडिया पर यूजर्स इसको लेकर खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

Related posts

सीएए विरोधी प्रदर्शन को लेकर वसूली क्षतिपूर्ति लौटाए यूपी सरकार

Ankit Gupta

देश के सभी ऐतिहासिक स्मारक-संग्रहालय बंद

24 घंटों में कोरोना वायरस के 2,71,202 नए मामले आए

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News