मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

केएल राहुल-अथिया शेट्टी : महल की तरह सजाया गया है सुनील शेट्टी का घर

केएल राहुल-अथिया शेट्टी सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बीच, शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो गई हैं।

 भारतीय स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी 23 जनवरी को शादी कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले पर होने वाली शादी की रस्में 21 जनवरी से शुरू होंगी. इस इवेंट के लिए एक फाइव स्टार रिजॉर्ट भी बुक किया गया है। राहुल और अथिया की शादी को लेकर अभी से ही बड़ी-बड़ी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.
स्टार कपल की शादी की बड़ी तैयारियां:
सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी की तैयारियां जोरों शोरों से शुरू हो चुकी हैं। इसी के तहत केल राहुल के भव्य बंगले को खूबसूरत लाइटों से सजाया गया है। राहुल और अथिया शेट्टी की मुलाकात 21 जनवरी से 23 जनवरी के बीच सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित घर पर होगी. शादी का दिन आते ही सुनील शेट्टी का घर भी लाइटों से सजाया गया है, जिसके वीडियो हर तरफ वायरल हो रहे हैं.
कैसे दिखेंगे स्टार कपल के आउटफिट्स?:
पता चला है कि इस स्टार कपल ने शादी के लिए पारंपरिक परिधान पहनने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, केएल के आउटफिट को डिजाइनर राहुल विजय ने डिजाइन किया था, जबकि अथिया के आउटफिट को एमी पटेल ने डिजाइन किया था। शादी के दिन राहुल रॉयल लुक की शेरवानी में नजर आ सकते हैं। राहुल विजय को भारत और विदेशों में शीर्ष फैशन ब्रांडों के साथ काम करने का अनुभव है।
उन्होंने अभिनेता अर्जुन कपूर, विक्की कौशल और राजकुमार राव के लिए कपड़े डिजाइन किए हैं। केएल और अथिया की शादी का फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे थे। कपल ने 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। केएल और अथिया सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।
राहुल की शादी में पहुंचे सितारे:
स्टार कपल की शादी में कई दिग्गज क्रिकेटर शामिल होंगे. इस खास लिस्ट में मौजूदा भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और पूर्व कप्तान एमएस धोनी का नाम भी शामिल है। बताया जा रहा है कि ये तीनों क्रिकेटर राहुल की शादी में अपने पूरे परिवार के साथ शामिल होंगे. साथ ही बॉलीवुड सितारों के भी शादी में शिरकत करने की संभावना है।
अथिया-राहुल का भव्य बंगला:
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टार कपल ने शादी से पहले मुंबई में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है. यह 4BHK अपार्टमेंट बांद्रा के कार्टर रोड पर स्थित है। कथित तौर पर, इस अपार्टमेंट के लिए स्टार जोड़ी को हर महीने लगभग 10 लाख रुपये का भुगतान करना पड़ता है।

Related posts

राखी सावंत ने प्रशंसकों से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने को कहा, क्योंकि वह अस्पताल में भर्ती हैं।

cradmin

रोहित शेट्टी शूटिंग के दौरान हुए घायल: तुरंत सर्जरी के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी, जानिए अब कैसी है उनकी हालत

Ankit Gupta

सिनेमैटिक पावरहाउस अनुभव सिन्हा और सुधीर मिश्रा ने अपनी आगामी फिल्म ‘अफवाह’ की रिलीज डेट की घोषणा की

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News