मेरठ दर्पण
Breaking News
मनोरंजन

रोहित शेट्टी शूटिंग के दौरान हुए घायल: तुरंत सर्जरी के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी, जानिए अब कैसी है उनकी हालत

रोहित शेट्टी उद्योग में एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हैं जो वर्तमान में अपनी वेब श्रृंखला भारतीय पुलिस की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि हैदराबाद में शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई और इसके बाद उन्हें अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक कार सीन के दौरान रोहित शेट्टी के हाथ में चोट लग गई, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के कामिनेनी अस्पताल ले जाया गया।

वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस की शूटिंग कर रहे हैं। यह पहली बार है जब वे ओटीटी के लिए किसी वेबसीरीज का निर्देशन कर रहे हैं। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय, शिल्पा शेट्टी जैसे कलाकार अहम भूमिका निभाएंगे। इस सीरीज की शूटिंग के दौरान सेट पर एक दुर्घटना में रोहित शेट्टी घायल हो गए थे और उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। उसके बाद उनकी सामान्य सर्जरी भी हुई। फिलहाल उनकी तबीयत ठीक है और जानकारी के मुताबिक उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया है।
सिद्धार्थ भी घायल हो गए
शूट में स्पीड कार सीक्वेंस और अन्य हाई ऑक्टेन एक्शन और स्टंट सीन भी शामिल हैं। पिछले साल मई में गोवा में इस सीरीज की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ को मामूली चोट लग गई थी। रोहित शेट्टी और सिद्धार्थ दोनों ही अपनी वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए। फिलहाल रोहित शेट्टी को डिस्चार्ज कर दिया गया है और उनकी हालत अब सामान्य है।

Related posts

‘पठान की सफलता के बाद बड़ी घोषणा, सिद्धार्थ आनंद बनाएंगे सीक्वल’

cradmin

बरसते पानी में अक्षय के साथ टिप टिप नहीं करना चाहती थी रवीना

Ankit Gupta

Bigg Boss 16 Video: आखिर ऐसा क्या हुआ की अंकित ने साजिद का पर्दाफाश किया!

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News