मेरठ दर्पण
Breaking News
स्वास्थ्य

फरीदाबाद: वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, आरोपी सहित कबाड़ी को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 16 जनवरी। क्राइम ब्रांच बॉर्डर ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए आरोपी और उससे चोरी के वाहन खरीदने वाले कबाड़ी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी की छह मोटरसाइकिल बरामद की हैं।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए आरोपियों में फजर तथा मुबारिक का नाम शामिल है। आरोपी फजर भरतपुर के दांतका तथा आरोपी मुबारिक सोमका गांव का रहने वाला है। आरोपी फजर मोटरसाइकिल चोरी करता है तथा आरोपी मुबारिक कबाड़ी है जो चोरी की मोटरसाइकिल खरीदता है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए 9 जनवरी को आरोपी फजर को चोरी की मोटरसाइकिल सहित एसजीएम नगर से गिरफ्तार कर किया था। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर इससे पहले भी चोरी की 8 वारदातों को अंजाम दे चुका है। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी ने बताया कि वह भरतपुर के रहने वाले हैं और फरीदाबाद मोटरसाइकिल चोरी करने के लिए आते हैं। वाहन चोरी के बाद वह मोटरसाइकिल को भरतपुर ले जाकर बेच देते हैं।
पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी गलियों में घूमकर वाहनों की रेकी करते हैं और मौका मिलते ही रात के समय मोटरसाइकिल चोरी करके गायब हो जाते हैं। आरोपी मोटरसाइकिल को भरतपुर ले जाकर बेच देते हैं और जो मोटरसाइकिल नहीं बिकती उसे कबाड़ी को दे देते हैं। आरोपी द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर चोरी का मोटरसाइकिल खरीदने वाले आरोपी कबाड़ी मुबारिक को भरतपुर के सोमका से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से 6 मोटरसाइकिल बरामद की गई, जिसमे से एक मोटरसाइकिल फजर ने आरोपी कबाड़ी मुबारिक को बेची थी। आरोपी फजर पर इससे पहले भी चोरी के मुकदमे हैं और वह जेल भी जा चुका है। इस मामले में उनके दो अन्य साथी शामिल है, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related posts

कोरियाई प्लास्टिक सर्जरी क्यों करते हैं ? जानिए हमारे साथ |

cradmin

स्वास्थ्य विभाग का आपरेशन कोरोना रोकथाम आज से

योग गलतियाँ : योग करें ? इसलिए ये गलतियां न करें!!!

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News