मेरठ दर्पण
Breaking News
धार्मिक

युवा परिवार सेवा समिति की ओर से नवांशहर में आज नौजवानो ने हाथ में तख्ती लेकर अभ्रद्र गाने को लेकर किया रोष मार्च

युवा परिवार सेवा समिति की ओर से नवांशहर में आज नौजवानो ने हाथ में तख्ती लेकर अभ्रद्र गाने को लेकर किया रोष मार्च । शहर के हर चौक पर खड़ा होकर लचर गाना बंद करो ,इसके लिए सेंसर बोर्ड के तहत ही गाने की अनुमति दिया जाना चाहिए तभी यह गाना सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर चलाया जाना चाहिए । सेवा समिति हर दुकान और हर घर घर जाकर फार्म भरवा करके लोगो को जागरूक और अपने साथ जोड़ रहे है ।

 युवा परिवार सेवा समिति ने नवांशहर में रोष मार्च किया गया तथा सरकार से अपील कि है की पंजाब में को गायक है वह लचर और अभद्र गाना गाकर अश्लील पैदा कर रहे है । इस तरह के गाने के लिए सेंसर बोर्ड बनाया जाए जिसमे हर गाना को चेक करके गाना को रिलीज किया गाना चाहिए ।उन्होंने यह भी कहा की इससे पहले भी पंजाब में इस तरह के कार्यक्रम किया गया था ।आज का जो युथ नौजवान है वह शिंगर को आदर्श मानते है और उसी के तहत नौजवान भी भटक चुके है तथा गन कल्चर का प्रयोग किया जा रहा है एक छात्र अपने ही शिक्षक का गोली मारकर हत्या भी कर देता है । पंजाबी गायक द्वारा गाए अश्लील गाने का ही नतीजा है । नौजवान हाथ में गन लेकर रील बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर रहे है । उन्होंने सरकार से अपील कि है की सेंसर बोर्ड गठन किया जाए जिससे हर गाना को सेंसर बोर्ड से पास होकर ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर प्रसारित होना चाहिए ।
 इस मौके पर युवा परिवार सेवा समिति के सदस्यों ने कहा की पंजाब गुरुओं पैगंबरों की धरती है पंजाब में नशा नहीं होना चाहिए ।पंजाब आशिकी की धरती नही है पंजाब में अश्लील और अभ्रद गाने का कल्चर , गन कल्चर लाने वाले पंजाब के गायक है ।हमलोग उन गायकी के खिलाफ है जो नशे को परमोट करना वही गायक लोग चिट्टे को भी प्रमोट कर रहे है ।क्या पंजाब के नौजवान अब इन गायक के पीछे लग करके अपनी जिंदगी बर्बाद करेंगे । उन्होंने कहा की पंजाब सरकार से एक सेंसर बोर्ड की मांग करतें है तथा हर गाने को सेंसर बोर्ड से पास करवा करके की किसी भी प्लेटफार्म पर प्रसारित होना चाहिए ।जिससे अच्छा गाना ही समाज में आ सकेगा और अश्लील गाना को रद्द किया जाए जिससे एक अच्छा समाज का सृजन होगा । दुकान पर जाकर घर घर जाकर लोगो की राय ले रहे है तथा एक फार्म भी भरवा रहे है ।जिसके बाद में एक जनहित याचिका के तहत कोर्ट में दायर करके अश्लील गाने पर प्रतिबंध लगाने के लिए किया जायेगा तथा सेसन बोर्ड का गठन किया जाए ।

Related posts

मोगा ट्रैफिक पुलिस ने शिल्का तूड़ी वर्कर्स यूनियन मोगा के कार्यकर्ताओं को यातायात नियमों का पालन करने दिया निर्देश

cradmin

संकेत बताते है की माँ लक्ष्मी की आप पर कृपा होने वाली है, जानिये संकेत

Ankit Gupta

धार्मिक यात्रा ताजमहल के बाद मथुरा का यह मंदिर प्रेम का प्रतीक है, जो विदेशी पर्यटकों के बीच काफी लोकप्रिय है।

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News