मेरठ दर्पण
Breaking News
अपराध

क्राइम ब्रांच ने 1.5 किलोग्राम गांजे सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 15 जनवरी। क्राइम ब्रांच 65 की टीम ने गांजा तस्करी कर ले जा रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से डेढ़ किलोग्राम गांजा बरामद कियाहै।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए आरोपी का नाम दीपक है जो उत्तर प्रदेश के हाथरस का रहने वाला है और फिलहाल बल्लभगढ़ के सेक्टर-3 में किराए के मकान पर रह रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सदर बल्लभगढ़ क्षेत्र स्थित आईएमटी से आरोपी को गांजे सहित काबू कर लिया। आरोपी के कब्जे से डेढ़ किलोग्राम गांजा बरामद किया गया।
पूछताछ करने पर आरोपी कोई जवाब नहीं दे पाया जिसके पश्चात आरोपी को थाने लाकर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ शुरू की गई। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी खुद गांजा पीता है और हाथरस के अपने गांव से गांजा लाकर यहां बेचता है। आरोपी गांजे की छोटी छोटी पुड़िया बनाकर सेक्टर 3 व आईएमटी इंडस्ट्रियल एरिया में होम डिलीवरी करके गांजा बेचता था। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी को पुलिस रिमांड पर लेकर उसे गांजा सप्लाई करने वाले उसके साथी के बारे में पूछताछ करके उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

बिहार: करोड़ों रुपये की अष्टधातु की मूर्तियां जब्त, तस्कर गिरफ्तार

cradmin

परिवार को अब मिलेगा न्याय: नीतीश कुमार

बिहार: दिल्ली-पटना फ्लाइट में शराब पीकर बवाल करने वाले 5-5 हजार रूपये का जुर्मान देकर छुटे

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News