मेरठ दर्पण
Breaking News
राजनीति

दिल्ली नगर निगम के सदन में हुआ मेयर चुनाव के दिन के बाद का हंगामा नहीं थम रहा

दिल्ली नगर निगम में मेयर चुनाव के दिन जिस तरह का हंगामा हुआ, वह थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी एक बार फिर सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रही है। सड़क पर उतरे आप-बीजेपी ने एक-दूसरे पर आरोप लगाये है। एमसीडी के नियमों के उल्लंघन का आरोप भी लगाया हे। पार्टी आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय मार्ग स्थित भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन कर रही है। ईस दौरान बीजेपी पे आक्षेप भी कीए थे। निगम में पार्षदों के हंगामे के खिलाफ आम आदमी पार्टी भारतीय जनता पार्टी द्वारा मुख्यमंत्री आवास के समीप धरना दे रही है।

भारतीय जनता पार्टी का विरोध कर रही आम आदमी पार्टी ने कहा कि एमसीडी में तमाम नियम तोड़कर बीजेपी और एलजी संविधान की हत्या कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी का विरोध कर रही आम आदमी पार्टी ने ईस तरह आक्षेप भी कीया था। एमसीडी में तमाम नियम बीजेपी तोड़ रही है।

दिल्ली में मेयर चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने-सामने हैं।  इस बीच, आम आदमी पार्टी ने उपराज्यपाल और भाजपा पर कल भी आरोप लगाया था कि, दिल्ली नगर निगम के लिए नामित 10 एल्डरमैन भाजपा कार्यकर्ता हैं और सरकार की जानकारी के बिना उनके नाम उपराज्यपाल को भेजे गए हैं। इसको लेकर आप ने एलजी हाउस के बाहर प्रदर्शन किया। आतिशी के साथ कई कार्यकर्ता जमा हो गए। ईस तरह यह विरोध प्रदर्शनच जारी रहा है और आज भी यह आक्षेप हुए थे। सड़क पर उतरे आप-बीजेपीने आज एक-दूसरे पर लगाया एमसीडी के नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाया था।

Related posts

खरगोन में हिंसा के बाद प्रशासनिक कार्रवाई को लेकर ओवैसी ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना

Ankit Gupta

मुझसे बात मत करो,” सोनिया गांधी ने संसद में स्मृति ईरानी से कहा: सूत्र

Ankit Gupta

जम्मू-कश्मीर के चार पूर्व मुख्यमंत्रियों को मिली सुरक्षा एक बार फिर घटा दी गई

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News