मेरठ दर्पण
Breaking News
राजनीति

‘नीतीश कुमार पीएम कैंडिडेट नहीं’ तेजस्वी यादव ने बताया सीएम का प्लान

पीएम उम्मीदवार पर सीएम नीतीश कुमार के बयान के बाद महागठबंधन के नेताओं के भी बयान आने शुरू हो गए हैं. इसको लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शनिवार को कहा कि नीतीश कुमार ने साफ कर दिया है कि ज्यादा से ज्यादा विपक्षी ताकतें मिलकर चुनाव लड़ें, यही उनका मकसद है. अब कोई अपने नाम से कैसे कह सकता है? यह समय आने पर ही स्पष्ट होगा।

वे प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हैं- विजय चौधरी

मीडिया पर सवाल उठाते हुए वित्त मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार ने खुद कहा है कि वह प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं हैं तो आप ऐसा क्यों पूछते रहते हैं? उन्होंने आगे कहा कि आप लोग यह पूछते रहते हैं, लेकिन नीतीश कुमार ने साफ कह दिया कि वह उम्मीदवार नहीं हैं. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि उनकी पीएम पद का उम्मीदवार बनने की कोई इच्छा नहीं है. सभी विपक्षी दलों के साथ बैठकर पीएम पद के उम्मीदवार का फैसला होगा.

कमलनाथ के बयान पर राजनीति गरमा गई है

वहीं, बिहार में इन दिनों पीएम प्रत्याशी को लेकर राजनीति गरमा गई है. दरअसल, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर राहुल गांधी के नेतृत्व की तारीफ की। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि वह (राहुल गांधी) 2024 के लोकसभा चुनाव में न केवल विपक्ष का चेहरा होंगे, बल्कि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार भी होंगे। इस बयान के बाद बिहार में भी बयानबाजी तेज हो गई है. इसे लेकर बीजेपी भी नीतीश कुमार पर हमलावर है। बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार को अब कोई नहीं पूछ रहा है, इसलिए वह खुद दौड़ से बाहर हो गए हैं.

Related posts

बिहार: उपेंद्र कुशवाहा-नीतीश कुमार के बीच दरार चौड़ी हो गई, दोनों नेता अपने फैसले पर अडिग

cradmin

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर जय राम रमेश का बड़ा बयान

Ankit Gupta

केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं इस्पात फग्गन सिंह क़ुलासते DNH दौरे पर कार्यकरो के साथ विस्तृत चर्चा की।

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News