मेरठ दर्पण
Breaking News
राजनीति

नवसारी बस हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, श्रीराम से की प्रार्थना

गुजरात के नवसारी में शनिवार को एक मिनी बस और एसयूवी की टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस हृदयविदारक घटना पर शोक व्यक्त किया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

सीएम योगी ने हादसे पर दुख जताया

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘गुजरात के नवसारी में सड़क हादसे में लोगों की मौत दिल दहला देने वाली है। इस त्रासदी में अपने प्रियजनों को खोने वाले सभी परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। भगवान श्री राम से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना है।

पीएम मोदी ने भी शोक व्यक्त किया

नवसारी में हुए हादसे पर पीएम मोदी ने भी दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘नवसारी में सड़क हादसों में लोगों की मौत से दुखी हूं। मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि घायल जल्द ही ठीक हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि पीएमएनआरएफ की ओर से प्रत्येक मृतक के परिजन को दो-दो लाख रुपये दिए जाएंगे। साथ ही घायलों को 50 हजार रुपए की मदद भी दी जाएगी।

बस चालक को दिल का दौरा पड़ा

जबकि नवसारी ग्रामीण पुलिस निरीक्षक डी.के. पटेल ने संवाददाताओं को बताया कि दुर्घटना वेसमा सर्किल के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर हुई। एसयूवी फॉर्च्यूनर वलसाड से अंकलेश्वर जा रही थी, जबकि लग्जरी मिनी बस अहमदाबाद से वलसाड जा रही थी। पटेल ने बताया कि बस चालक को दिल का दौरा पड़ा, जिसके कारण यह हादसा हुआ. मृतकों में से आठ एक एसयूवी में यात्रा कर रहे थे और एक बस यात्री था।

Related posts

फरीदाबाद: सत्ता पाने के लिए देश तोड़ने वाले देश जोड़ने का कर रहे हैं नाटक: कृष्णपाल गुर्जर

cradmin

सरकार गिराने के लिए तीनो विधायक को ख़रीदा गया? बोकारो के इस बड़े ठेकेदार कि फॉर्च्यूनर में थे तीनों सवार…

Ankit Gupta

BJP:भाजपा विधायक रमेश जारकीहोली का गंभीर आरोप,कहा- डीके शिवकुमार के पास 120 लोगों की अश्लील सीडी है

cradmin

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News