मेरठ दर्पण
Breaking News
राजनीति

BJP:भाजपा विधायक रमेश जारकीहोली का गंभीर आरोप,कहा- डीके शिवकुमार के पास 120 लोगों की अश्लील सीडी है

कर्नाटक के पूर्व मंत्री और गोकाक से बीजेपी के विधायक रमेश जारकीहोली ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार और कांग्रेस विधायक लक्ष्मी हेब्बलकर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी हेब्बलकर और डीके शिवकुमार की वजह से मेरे निजी रिश्ते खराब हुए हैं। उन्होंने एक महिला द्वारा मेरी छवि खराब की है। डी.के. शिवकुमार ने कांग्रेस नेताओं समेत 120 लोगों की अश्लील सीडी बनाई है। इस आरोप के साथी ही रमेश जारकीहोली ने इस मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की है।

जानें पूरा मामला

दरअसल, अश्लील सीडी सामने आने के बाद बीजेपी नेता रमेश जारकीहोली को कर्नाटक के मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। महिला ने जारकीहोली पर सरकारी नौकरी का झांसा देकर शोषण करने का आरोप लगाया है। इस बीच, जारकीहोली ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार पर उन्हें बदनाम करने की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया और केंद्रीय जांच ब्यूरो से जांच की मांग की है।

पूर्व मंत्री ने सबूत होने का किया दावा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व मंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता डी.के. शिवकुमार ने उनके निजी संबंध खराब करने की कोशिश की। साथ ही कहा कि डी.के. शिवकुमार राजनेता बनने के लायक नहीं हैं। मैंने कभी व्यक्तिगत हमले नहीं किए। पूर्व मंत्री ने दावा किया कि उनके पास इस बात के सबूत हैं कि इसके पीछे शिवकुमार का हाथ है। जेपी नेता ने कहा कि, डी.के. शिवकुमार के पास कांग्रेस नेताओं और राज्य के शीर्ष नौकरशाहों सहित राजनेताओं के कई अश्लील वीडियो हैं, जिनका इस्तेमाल ब्लैकमेलिंग के लिए किया जाता है। जरकीहोली ने कहा कि यह बेहद गंभीर मामला है क्योंकि कांग्रेस नेता और आला अधिकारियों समेत कई लोग हनी ट्रैप में फंस चुके हैं, जिन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। मैं राज्य सरकार से अनुरोध करता हूं कि इस मामले को सीबीआई को सौंपे।

मामला CBI को सौंपने की मांग 

बीजेपी विधायक जारकीहोली ने यह भी कहा कि अगर राज्य सरकार इस मामले को केंद्रीय एजेंसी को सौंपती है, तो वे सीबीआई को ऑडियो/वीडियो फाइलें और अवैध पैसे के लेनदेन के दस्तावेजी सबूत सौंपेंगे। हालाकिं इस पर शिवकुमार द्वारा अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। वहीं, कांग्रेस ने भी भाजपा नेता के आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Related posts

उद्धव ठाकरे पिछले साल एनडीए में फिर से शामिल होना चाहते थे, दावा टीम एकनाथ शिंदे

Ankit Gupta

कांग्रेस के नए फॉर्मूला में फंसे दो मंत्री, जिलाध्यक्ष नहीं रह सकेंगे, 4 साल से है जिलाध्यक्ष की पोस्ट पर तो हटना होगा

cradmin

सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, जानें क्या कहा

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News