मेरठ दर्पण
Breaking News
राजनीति

स्मृति रानी का कांग्रेस पर वार कहा देश के अपमान से खुश होता है गांधी परिवार

केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा की लोकसभा सदस्य स्मृति ईरानी ने कांग्रेस और गांधी परिवार को भारतीय सेना व आजादी के नायकों के अपमान के बहाने कठघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने मंगलवार को सदन में कहा कि कांग्रेस नेताओं को ऐसा क्यों लगता है कि भारतीय सेना, आजादी के लिए लड़ने वालों और महिला नेताओं का अपमान करने पर गांधी परिवार खुश होगा?… उन्होंने कहा कि गांधी परिवार की मौजूदगी में ऐसी कई टिप्पणियां की गईं। गांधी परिवार को ऐसी भाषा पसंद है तो नेता माफी क्यों मांगेंगे।

स्मृति ईरानी का ये सब कहने का मतलब साफ था कि कांग्रेस के नेता जब भी कभी भारतीय सेना, आजादी के नायकों, महिलाओं का अपमान करते हैं तो गांधी परिवार को इस पर आपत्ति नहीं होती। इसीलिए कांग्रेस के नेता कुछ भी बोलते रहते हैं। उन्होंने कहा कि जब गांधी परिवार को ऐसी ही भाषा पसंद है तो कांग्रेस के नेता किसी का शब्दों से अपमान करने के बाद भला माफी क्यों मांगेंगे?
राहुल गांधी पर सेना के अपमान का आरोप
हाल ही में कांग्रेस नेता और वायनाड से लोकसभा सदस्य राहुल गांधी पर भाजपा ने सेना का अपमान करने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने तवांग की घटना के बाद बयान दिया था कि “हमारे सैनिक चीन से पिट रहे हैं और मोदी सरकार सो रही है।” भाजपा इस बयान को सेना का अपमान करने वाला बताकर राहुल गांधी और कांग्रेस से माफी पर मंगवाने पर अड़ी है। जबकि कांग्रेस भाजपा सरकार पर एलएसी के हालात को छुपाने और चीन से दबने का आरोप लगाकर सदन में पीएम मोदी से सच्चाई बताने की मांग कर रही

Related posts

लगातार तीसरी बार मोदी सरकार लाने के लिए यूपी में पिछड़ों पर फोकस करेगी बीजेपी

cradmin

अटल जी की जयंती पर हर जिले में भाषण प्रतियोगिता करेगा भाजयुमो

Ankit Gupta

सीएन योगी ने लगाया जनता दरबार, नए साल पर सुनी लोगों की फ़रियाद

Ankit Gupta

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News