मेरठ दर्पण
Breaking News
राष्ट्रीय

Small Business Ideas: किराये पर देकर इन मशीनों से कमा सकते है 30000 हजार महीना, ऐसे शुरू करे

वर्तमान समय में प्रोडक्ट बेचने में बहुत कॉम्पिटिशन हो गया है। हर व्यक्ति कोई ऐसा बिज़नेस सर्च कर रहा है जिसमे बहुत कम कॉम्पिटिशन का सामना करना पड़े। किराये पर सामान / मशीने देने से जुड़े बिज़नेस को कमाई का बहुत ही बढ़िया स्त्रोत माना जाता है। अगर आप घर बैठे पैसा कामना चाहते है तो आज हम आपके लिए यह बिज़नेस आईडिया लेकर आये है। अगर आप ये बिज़नेस शुरू करते है तो इसमें आपको कोई प्रोडक्ट नहीं बेचना होता है। आज के समय में कोई ऐसा बिज़नेस करते है जिसमे आपको नियमित रूप किराया मिलता रहे तो ऐसा बिज़नेस का तरीका स्मार्ट एवं लाभकारी तरीका हो सकता है।

ये है हमारा बिज़नेस आईडिया
वर्तमान समय में कंस्ट्रक्शन वर्क बहुत तेजी से हो रहे है। गांव और या शहर हर जगह मकान, वेयरहाउस, फैक्ट्री, रोड और ऐसी ही बहुत से वर्क चलते रहते है। ऐसे में अगर आप कंस्ट्रक्शन वर्क में काम आने वाली बैटरी से चलने वाली मशीने किराये पर देने का बिज़नेस शुरू कर सकते है। ऐसी बहुत सी है जिन्हे आप खरीद कर किराये पर दे सकते है जैसे कार्डलेस फास्टेनिंग मशीन, Cordless Impact Wrench, Cordless Chain Saw मशीन, मिक्सर, कार्डलेस ग्राइंडर, Angle Type Cordless Tool आदि बहुत सी मशीन है जो किराये पर चलती है।
आप अपने क्षेत्र में उपयोग होने वाली कंस्ट्रक्शन मशीनो का पता करने के लिए सर्वे करे और ऐसी मशीन खरीद ले। छोटे छोटे कामो के लिए लोग इन मशीनो को खरीदते नहीं है वो किराये पर लेकर अपना काम चलते है। आप यह बिज़नेस 500000 रूपये से शुरू कर सकते है। जितना ज्यादा पैसा आप इसमें लगाएंगे उतना ज्यादा आप किराये से कमा सकते है। अगर आप 4-5 लाख रूपये इसमें लगते है तो महीने के 40 हजार रूपये आसानी से कमा सकते है।
लोगो को इन मशीनो को किराये पर लेने से दो फायदे होते है। एक तो उनका काम बहुत जल्दी और ज्यादा होता है और दूसरा बहुत से इलाको में लाइट की प्रॉब्लम बहुत आती है ऐसे में बैटरी से चलने वाली मशीनो की डिमांड रहती है। आप कम पैसो में शुरू करके जैसे जैसे काम बड़े और पैसे आते जाये वैसे वैसे उपयोगी मशीने किराये पर देने के लिए खरीदते जाये और घर बैठे पैसे कमाए।
आप इन मशीनो के इंडिया मार्ट जैसे ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते है या फिर किसी बड़ी सिटी से होलसेल मार्केट से भी खरीद सकते है।

Related posts

बरेली सिविल डिफेंस वार्डन्स ने किया सैनीटाईजेशन

392 त्योहार स्पेशल ट्रेनों को रेल मंत्रालय ने दी मंजूरी

देश मे कोरोना का कहर

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News