मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

JNU यूनिवर्सिटी के ब्राह्मण विरोधी तत्वों के विरुद्ध करेगा विशाल धरना प्रदर्शन

परशुराम स्वाभिमान सेना 15 दिसंबर को जंतर-मंतर पर करेगा विरोध प्रदर्शन

 

मेरठ। परशुराम साइमन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय भारद्वाज भराना पंडित अजय भड़ाना ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि कि आगामी 15 दिसंबर को परशुराम स्वाभिमान सेना के नेतृत्व में नई दिल्ली स्थित जंतर मंतर पर ब्राह्मण समाज के लाखों लोग विरोध प्रदर्शन करेंगे और मार्च निकाला जाएगा।
श्री भराला ने ब्राह्मण समाज के लोगों से अपील करते हुए बताया कि जेएनयू विश्वविद्यालय के प्रांगण में “ब्राह्मण भारत छोड़ो”नारे के विरुद्ध / उन राष्ट्र विरोधी या ब्राह्मण विरोधी तत्वों की सोच को कुचलने और दबाने के लिए नई दिल्ली स्थित जंतर मंतर पर विशाल धरना प्रदर्शन एवं मार्च किया जाएगा, जिसमें सभी सनातन भाई-बहन लाखों की संख्या में जंतर मंतर पर पहुंचकर उन कट्टरपंथी तत्वों के विरुद्ध आवाज उठाने का कार्य करेंगे, जिससे ऐसे राष्ट्र विरोधी तत्वों पर जल्द से जल्द अंकुश लग सके और इस तरह की घटना करने से पहले हजार बार सोच ले।
आगे बताया कि इसी तरह का नारा 1990 में जम्मू कश्मीर के कुछ कट्टरपंथी मुस्लिमों के द्वारा भी लगाए और लिखें गए थे, उसके बाद जम्मू कश्मीर के हालात बद से बदतर हो गए थे और ब्राह्मण समाज को जम्मू-कश्मीर से निकाल दिया गया था। इसी क्रम में जेएनयू विश्वविद्यालय में भी ऐसे ही राष्ट्र विरोधी तत्वों के द्वारा ये नारे लगाए गए है। उनकी मानसिक सोच को कुचलने के लिए और उनपर जल्द से जल्द रासुका के तहत कार्यवाही कराए जाने के संबंध में इस विशाल धरना प्रदर्शन का आयोजन परशुराम स्वाभिमान सेना के नेतृत्व में किया जा रहा है।
इस मौके पर मुख्य रूप से पंडित शिवकुमार शर्मा, डॉ राजीव भारद्वाज, अमृत भारद्वाज, आशीष गुज्जर, अक्षय दौराला, अनुज शर्मा, पंकज भारद्वाज, प्रदीप चौधरी, आमिर अली, हरिओम, राजा चौधरी, वीर सिंह आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Related posts

कार्य योजना बनाकर वित्तीय वर्ष के अंत तक वसूली के लक्ष्यों को प्राप्त करे-आयुक्त

सर्राफ के हत्यारोपी शनिवार तक नही पकड़े गए तो रविवार को मेरठ बन्द

कोरोना काल में किया पार्क का जीणोद्धार

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News