मेरठ दर्पण
Breaking News
मेरठ

उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता पर किया जायेगा-जिलाधिकारी

विकास भवन सभागार में जिलाधिकारी दीपक मीणा की अध्यक्षता में जिला उद्योग बंधु की बैठक आयोजित की गयी। बैठक में गत बैठक की कार्यवाही की पुष्टि एवं नये प्रस्तावों पर बिन्दुवार चर्चा करते हुये आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये। उन्होने कहा कि उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता पर किया जायेगा। बैठक में कुल 20 बिन्दुओ पर विस्तार से चर्चा की गयी। बैठक का संचालन उपायुक्त उद्योग द्वारा किया गया।

बैठक में एजेण्डा के अनुसार उद्यमियों की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में कवेल शर्मा डेयरी से लेकर गली के अंत तक लगभग 700 से 800 मीटर में टाईल्स नहीं लगवाये जाने पर जिलाधिकारी द्वारा नगर निगम के अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि एक माह में कार्य को पूर्ण कराया जाना सुनिश्चित करे। मोहकमपुर फेस-प्रथम औद्योगिक क्षेत्र दिल्ली रोड में  जलभराव, नालियो की गंदगी की गंभीर समस्या के संबंध में अवगत कराया गया जिस पर नगर निगम के अधिकारी द्वारा अवगत कराया गया कि पम्प निरंतर चलाये जा रहे है जिससे जलभराव की समस्या से छुटकारा पाया जा सके।

बैठक में मेरठ दिल्ली एक्सपे्रसवे भूडबराल बम्बे पर जहां इंडस्ट्रीज सुचारू रूप से चल रही है, एनएचआईए ने जब एक्सप्रेवे बनाया बिजली के खंभे हट गये तब से वहां बिजली का साधन नहीं है जिस पर विद्युत विभाग के अधिकारी ने बताया कि उनके द्वारा लगायी गयी सभी लाईने चालू है तथा जहां पर बिजली कनेक्शन नहीं है वहां पर बिजली उपलब्ध करा पाना संभव नहीं है। एलएंडटी कंपनी द्वारा बनाई जा रही मैट्रो पर 40 से 50 टन ट्रक व टेलर चलते है जिससे पुरानी सडके टूट गयी है, इस पर एमडीए के अधिकारी द्वारा अवगत कराया गया कि अवस्थित नाले का कार्य प्रगति पर है।

इस अवसर पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, मुख्य विकास अधिकारी शशांक चैधरी, अपर जिलाधिकारी नगर दिवाकर सिंह सहित अन्य संबंधित विभागो के अधिकारी, मेरठ जनपद के औद्योगिक एसोसिऐशन के पदाधिकारीगण एवं अन्य उद्यमीगण द्वारा प्रतिभाग किया गया।

Related posts

ज्ञान के निर्माण एवं प्रसार के साथ-साथ ज्ञान का अनुप्रयोग होना भी उतना ही महत्वपूर्ण: कुंवर शेखर विजेंद्र

Ankit Gupta

पत्रकारिता विभाग में उत्साह व उमंग के साथ हुआ दो दिवसीय वहिरंग 2022 का आग़ाज़

Ankit Gupta

अवैध दवाइयां बरामदगी मामले में केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने पुलिस टीम को दिया धन्यवाद

Leave a Comment

Trulli
error: Content is protected !!
Open chat
Need help?
Hello
Welcome to Meerut Darpan News